Ultimate magazine theme for WordPress.

 मुजफ्फरनगर :  पेट्रोल – डीजल की बढ़ती कीमतों पर सपा का विरोध, हाथों में गैस सिलेंडर लेकर किया प्रदर्शन

0
मुजफ्फरनगर। पेट्रोल डीजल व गैस के लगातार बढ़ते दामों जहाँ आम जनता परेशान नज़र आ ,तो वही बढ़ते दामों का राजनितिक पार्टिया भी जमकर विरोध कर रही है  , जिसके चलते मुज़फ्फरनगर में भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई को लेकर सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया, प्रदर्शन के दौरान डीजल पेट्रोल सस्ता करो व  महंगाई को कम करो के सपा कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए।
सड़क पर प्रदर्शन के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम बढ़ती महंगाई को लेकर ज्ञापन भी जिला प्रशासन को दिया।दरअसल सोमवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में समाजवादी पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर बढ़ती महंगाई को लेकर हाथों में गैस सिलेंडर लेकर प्रदर्शन किया, सपा कार्यकर्ताओं की मांग थी कि डीजल पेट्रोल व गैस रसोई की कीमतों को लेकर सरकार बढ़ोतरी कर रही है।
जहां बढ़ती महंगाई को लेकर आम जनता तराई तराई कर रही है, तो वही किसानों में गुस्सा है, सड़कों पर घंटों विरोध प्रदर्शन करने के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन को बढ़ती महंगाई पर महामहिम राज्यपाल के नाम  एक ज्ञापन सौंपा और बढ़ती महंगाई को कम करने की मांग की।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.