Ultimate magazine theme for WordPress.

Varanasi : पहले की तरह कैंपस खोलने की मांग को लेकर धरने पर बैठे बीएचयू के छात्र, आंदोलन की दी चेतावनी 

0

वाराणसी। कैंपस  खोलने की मांग को लेकर एक बार फिर बीएचयू के छात्रों सिंह द्वार पर धरने पर बैठ गए है। धरने पर बैठे छात्रों ने पहले की तरह विश्वविद्यालय खोले जाने तक आंदोलन जारी रखने का एलान किया है धरना दे रहे  छात्रों की मांग है कि विश्वविद्यालयपहले की तरह सभी छात्रों के लिए विश्वविद्यालय को खोला जाए। विश्वविद्यालय प्रशासन जब तक उनकी मांगें नहीं मान लेती तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा।

 

छात्रों की मानें तो विश्वविद्यालय  प्रशासन ने ये घोषणा किया  था 22 फरवरी से चरणबद्ध तरीके से कैंपस को खोला जाएगा। इसके पहले विश्वविद्यालय के वेबसाइट पर इसकी जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी। लेकिन विश्ववविद्यालय प्रशासन ने ऐसा कुछ भी नहीं किया। इस संबंध में धरना दे रहे छात्र विपुल सिंह ने बताया कि  छात्र लगातार कैंपस में पूर्व कीकी तरह कक्षा शुरू करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं।

 

पिछले दिनों कुलपति की अध्यक्षता में हाईपावर कमिटी ने ये फैसला किया था कि 22 फरवरी से चरणबद्ध तरीके से कैंपस खोला जाएगा। लेकिन अभी तक अंतिम वर्ष के अलावा फर्स्ट और सेकेंड ईयर के स्टूडेंट्स के लिए कब से कैंपस खुलेगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.