Ultimate magazine theme for WordPress.

Varanasi : PM मोदी के दूत बनकर रविदास जयंती में शामिल हुए पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, मंदिर में टेका मत्था 

0

वाराणसी। संत रविदास जयंती के अवसर पर रविदास मंदिर में राजनैतिक दलों का बड़ा जमावड़ा देखने को मिला। अखिलेश यादव प्रियंका गांधी और अब प्रधानमंत्री के प्रतिनिधि के रूप में केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान संत रविदास मंदिर में मत्था टेका।

 

इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव के संत रविदास मंदिर में दर्शन करने के सवालों पर भी कहा कि अच्छी बात है कि इस अवसर पर यह सभी लोग भारत की संस्कृति और भारत के महापुरुषों पर अपनी आस्था रख रहे हैं और किसी बहाने भी अगर भारत की संस्कृति को पसंद कर रहे हैं तो यह सभी प्रबुद्ध जनों या सभी का अधिकार है।

पेट्रोलियम के बढ़ते दामों पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि देश में पेट्रोलियम पदार्थ ज्यादा से ज्यादा आयातित किया जाता है। जिसके कारण अंतरराष्ट्रीय बाजार मूल्य पर आधारित होने के कारण लगातार मूल्य वृद्धि होगी। हमें आशा है कि हम जल्दी पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर लगाम पाएंगे साथियों ने संतोष व्यक्त किया कि कल के बाद जिस प्रकार से प्रथम तिमाही में जीडीपी में ग्रोथ दिखाई है। उससे हम सब आशान्वित हैं और जल्द ही देश की अर्थव्यवस्था पटरी पर आ जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.