Ultimate magazine theme for WordPress.

Disclaimer

‘Live UP (www.liveupweb.com)’ उत्‍तर प्रदेश से सम्बंधित वेब न्यूज़ पोर्टल है। यहां पर प्रकाशित सभी आर्टिकिल पर Live UP (www.liveupweb.com) का मालिकाना हक है।

किन्तु यहां पर प्रकाश‍ित कतिपय आलेखों में गूगल सर्च से प्राप्त चित्रों/फोटो का साभार उपयोग भी किया गया है, जिनका उद्देश्य ज्ञान का प्रसार करना मात्र है। यदि इसमें किसी सज्जन/संस्था को आपत्ति होगी, तो उन्हें तत्काल हटा दिया जाएगा। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं।

Live UP (www.liveupweb.com) पर दिखाए जा रहे विज्ञापन से हमारा सीधा या परोक्ष रूप से कोई सम्बन्ध नहीं है। विज्ञापन में दिखाए जा रहे किसी भी उत्पाद/सेवा/ऑफर को खरीदते/उपयोग करते वक़्त स्वविवेक का इस्तेमाल करें। हो सके तो खरीदने या उपयोग करने से पहले उचित स्त्रोतों से सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त करे।

Live UP (www.liveupweb.com) द्वारा उपलब्ध कराए गए हाइपर लिंक्स में दी गई जानकारी की सटिकता, समयबद्धता और वास्तविक्ता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है। बाहरी लिंक्स पर विशेष विषय के बारे में दी गई विशेष जानकारी की नैतिक जिम्मेदारी Live UP (www.liveupweb.com) की नही है। हमारा उदेश्य विशेष विषयों के बारे में इंटरनेट पर मौजूद लिंक्स उपल्बध करना है। कृपया किसी भी जानकारी को अजमाने से पहले उसकी अन्य तथ्यों से जाँच पड़ताल जरूर कर लें।

सभी विवादों का न्याय क्षेत्र वाराणसी रहेगा।

सम्पादक
Live UP (www.liveupweb.com)