Big News

आजतक के तेज तर्रार न्यूज एंकर  रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना वायरस से भी थे संक्रमित

 दिल्ली। आज तक न्‍यूज चैनल के तेज तर्रार पत्रकार व मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना का आज शुक्रवार की दोपहर हार्ट अटैक से निधन हो गया। मिली जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना कोरोना से संक्रमित थे। हालात गंभीर होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान डॉक्टरों ने अंतिम सांस तक कोशिश की, लेकिन रोहित सरदाना को नहीं बचा सके। बताया जा रहा है कि अस्पताल में भर्ती रोहित सरदाना को शुक्रवार सुबह हार्टअटैक आने की वजह से उनका निधन हो गया।


टेलीविजन जगत के बड़े पत्रकार रोहित सरदाना अब इस दुनिया में नहीं रहे,इस खबर से पत्रकारों में शोक की लहर दौड़ गई। उनके निधन पर पत्रकारिता जगत से जुड़े काफी लोगों ने और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी शोक जताया है। 


हरियाणा में जन्में रोहित ने अपनी शिक्षा गुरु जम्भेश्वर विज्ञान और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय से पूरी की। बताया जाता है कि रोहित ने तकरीबन 15 साल के अपने लंबे पत्रकारिता करियर में ऑल इंडिया रेडियो में बतौर एंकर पहले अपनी आवाज को घर घर पहुंचाया। इसके बाद टेलीविजन पत्रकारिता के क्षेत्र आए और देश के नामी न्यूज चैनलों में काम किया। आजतक के प्राइम टाइम शो, दंगल के एंकर के तौर पर रोहित ने टीवी एंकरिंग में वो मुकाम हासिल किया जो बहुत कम लोगों को हासिल हुआ है. इससे पहले वो जी. जी न्यूज में एक पापुलर शो के एंकर भी रहे थे।

liveupweb
the authorliveupweb