TopUPvaranasi

Varanasi : आम आदमी पार्टी ने जल जीवन मिशन पर लगाया घोटाले का आरोप, जिला मुख्यालय पर किया जोरदार प्रदर्शन

 वाराणसी। उत्तर प्रदेश में जल जीवन मिशन हुए हजारों करोड़ पर के घोटाले के विरोध में आज आम आदमी पार्टी ने जिला मुख्यालय पर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। जिला अध्यक्ष कैलाश पटेल के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में हु  घोटाले के विरोध में आज जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। 


जिलाध्यक्ष कैलाश पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश भाजपा की योगी सरकार में गरीबी जल शक्ति मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह वन अधिकारियों द्वारा किए गए लगभग हजारों को वोट देकर भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है।  प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जल जीवन मिशन के अंतर्गत हर घर में पानी पहुंचाने हेतु उपाय सप्लाई का कार्य रश्मि माटे किल नामक कंपनी को दिया गया। इस कंपनी का प्रचार एवं नेतृत्व पाइप बनाने के लिए पुराने की इतिहास रहा है। 

केंद्रीय आर्थिक सूचना ब्यूरो ने अपनी जांच में पाया था कि यह कंपनी फर्जी निवेश तथा फर्जी शेल कंपनियां बनाने में भी लिप्त है। मध्यप्रदेश में पंजाब तथा पश्चिम बंगाल समेत देश के 8 राज्यों तथा सेना के द्वारा इस कंपनी को भ्रष्टाचार एवं निम्न गुणवत्ता के कारण ब्लैक लिस्टेड किया हुआ है। इसके बावजूद सरकार द्वारा ऐसे कंपनियों को कार्य की जिम्मेदारी क्यों दी जाती है। 

liveupweb
the authorliveupweb