Big NewsJaunpurpoliceTopUP

Jaunpur : कैश वैन गार्ड के हत्या के आरोपियों को जौनपुर पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर

Courtesy Google

जौनपुर। जिले के  बक्शा थाना क्षेत्र के धनियामऊ बाजार में सोमवार को एजीएस कंपनी के कैश वैन के गार्ड की गोली मारकर हत्या करने वाले दोनों बदमाशों का जौनपुर पुलिस ने 14 घंटे अंदर ही एनकाउंटर कर दिया। मंगलवार की सुबह साढ़े पांच बजे सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के बहरा पीली नदी के समीप हाईवे और रेलवे क्रासिंग के बीच बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हुई है। 

एनकाउंटर के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की थी, जिसमें एक इंस्पेक्टर की जैकेट को छूती हुई गोली निकल गई और सिपाही जख्मी हो गया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने दोनों बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया। बदमाशों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

एसपी अजय साहनी केअनुसार सिंगरामऊ थाने की पुलिस अलसुबह में गश्त करने निकली थी,इस दौरान दोनों बदमाशों के बारे में पुलिस को सूचना मिली। तत्काल पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस बहरा पीली नदी के समीप हाईवे और रेलवे क्रासिंग के पास पहुंची थी कि बाइक सवार दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक गोली एक सब इंस्पेक्टर की जैकेट को छूती हुई निकल गई, जबकि एक सिपाही जख्मी हो गया। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों पर गोली चला दी, जिससे दोनों घायल हो गए।

दोनों बदमाशों में एक ने अपना नाम अभिषेक गौतम निवासी सरोखनपुर थाना बदलापुर और दूसरे ने नितिन मौर्य निवासी सिरकिना थाना सिंगरामऊ बताया। उन्हें तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके से नौ एमएम की पिस्टल और कारतूस बरामद किया। वहीं मुठभेड़ के बाद ही पुलिस ने कई थाने की फोर्स जिला अस्पताल पर तैनात कर कर दी।

liveupweb
the authorliveupweb