Uncategorized

कैंट इलाके में महिला से गुंडागर्दी मामले में कार्यवाई न  होने से नाराज   नूतन ठाकुर की टीम ने  महिला के साथ मारपीट के मामले की  शिकायत    उच्चाधिकारियों से की 

लखनऊ- वाराणसी  :- अमिताभ ठाकुर तथा डॉ नूतन ठाकुर ने प्रीती टकसाली तथा उनके पति प्रतीक टकसाली निवासी बंगला नंबर 46, कैंटोनमेंट, थाना कैंट के साथ 13 जून 2021 को हुई गुंडागर्दी की एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.
पुलिस कमिश्नर वाराणसी सहित अन्य को भेजी अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि 13 जून की रात लगभग 09.30 बजे प्रीती के आवास के बाहर बिना नंबर के तथा शीशे पर डार्क ब्लैक फिल्म लगाये एक ब्लू कलर की रीनॉल्ट ब्लाइंडर कार में बैठे कुछ लोगों ने उनसे तथा उनके पति से अनावश्यक अभद्रता की. प्रीती तथा उनके पति द्वारा बाइक से इस कार का पीछा कर रोकने का प्रयास करने पर जे पी मेहता के पास कार में बैठे शराब पीये ड्राईवर ने उनके बाइक पर टक्कर मारी. इससे उनकी बाइक गिर गयी तथा पति-पत्नी दोनों को पाँव में चोट आई, जिसका फायदा उठा कर कार वहां से भाग गयी.

प्रीती ने अगले दिन थाना प्रभारी कैंट को प्रर्त्नापत्र दिया किन्तु न तो पति-पत्नी का मेडिकल कराया गया और न ही एफआईआर दर्ज किया गया, जबकि प्रीती के पैर में आज भी हेयर-लाइन फ्रैक्चर है तथा वे अभी तक चल नहीं पा रही हैं.

अतः अमिताभ तथा नूतन ने अविलंब प्रीती और प्रतीक टकसाली का मेडिकल करवाने तथा एफआईआर दर्ज कर गुंडों के खिलाफ कठोर विधिक कार्यवाही किये जाने की मांग की है.

liveupweb
the authorliveupweb