CrimepoliceSultanpurTopUP

Sultanpur : सोशल मीडिया के जरिये असलहों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर में सोशल मीडिया के जरिये अवैध असलहों की तस्करी करने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस जे इस मामले में 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है, साथ ही उनके पास से तीन अवैध तमंचे, एक जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया है। पुलिस अब इस गिरोह के फरार चल रहे तीन सदस्यों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

 दरअसल बीते कुछ दिनों से सुल्तानपुर में सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म जैसे फेसबुक और व्हाट्सएप्प के जरिये अवैध असलहों की तस्करी की जा रही थी। पुलिस इस मामले में पड़ताल कर ही रही थी कि मुखबिर के जरिये पुलिस को सूचना मिली। जिस पर लंभुआ पुलिस ने जैतपुर भिटार गांव में एक अर्धनिर्मित गांव में छापेमारी की। पुलिस को देखते ही वहां हड़कम्प मच गया। इस दौरान पुलिस ने वहां से वीरु सरोज,मो आरिफ और जयसिंह नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस ने इनके पास से तीन अवैध तमंचा, एक जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया है। पुलिस की माने तो इस गिरोह के तीन सदस्य अभी भी फरार चल रहे हैं, जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। वहीं पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पहले से भी कई मामले दर्ज हैं। फिलहाल इन तीनो को पुलिस जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

liveupweb
the authorliveupweb