Big NewspoliceTopUP

Moradabad : नाईट कर्फ्यू का पालन करा रही पुलिस पर हमला , दरोगा की वर्दी तक फाड़ी

मुरादाबाद। थाना कटघर इलाके में नाइट कर्फ्यू का पालन करा रही पुलिस पर स्थानीय दबंगो ने हमला कर दिया, टीम इंचार्ज सबइंस्पेक्टर की वर्दी तक फाड़ दी। मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी युवक को पुलिस से जबरदस्ती छुड़ा लिया। अपने आप को घिरता देख दरोगा को अपनी पिस्टल तक निकालनी पड़ गई , आरोपी ने अपने घर की महिला को पुलिस के सामने करके अपना बचाव किया और फरार हो गया , काफी देर तक बीच सड़क हंगामा होता रहा , इस घटनाक्रम को वहाँ मौजूद किसी शख्स नेअपने मोबाइल में कैद कर लिया।

दरअसल घटना रात दस बजे के आसपास की बताई जा रही है कटघर थाने की चौकी दस सराय इलाके में नाइट कर्फ्यू का पालन कराने के लिए चौकी पर तैनात दरोगा मयंक गोयल अपनी टीम के साथ निकले हुए थे। उसी इलाके में सड़क पर लगी भीड़ को हटाने का प्रयास किया तो कुछ युवक पुलिस से उलझ गए और हाथापाई पर उतर गए। पुलिस ने इनमे से दो युवकों को पकड़ लिया और अपने साथ ले जाने लगी तभी हंगामा शुरू हो गया।

अजीम नाम के युवक ने दरोगा की वर्दी पर लगे स्टार तक उखाड़ दिए और अपने साथी की मदद से छूट कर भाग खड़ा हुआ, उसके पीछे दारोगा भी हो लिए इसी बीच अपने बचाव में उन्होंने पिस्टल निकाल ली , लेकिन इस बीच आरोपी युवक ने अपने घर की महिला को दरोगा के ऊपर धक्का देते हुए घर की ऊपरी मंजिल पर भाग गया।

ये हंगामा काफी देर चलता रहा जिसके चलते मोके पर खासी भीड़ भी जमा हो गई , ये घटना वहाँ पर लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई है , अब इस मामले में युवक पक्ष की महिलाओं ने पुलिस पर उनके साथ मारपीट और अभद्रता का आरोप लगाया है।

liveupweb
the authorliveupweb