BiharPoliticsTopUP

बिहार : पंचायत चुनाव : वार्ड सदस्य रेनू सिंह विजयी, जनता का जताया आभार

बिहार। यूपी और बिहार का चुनाव, केंद्र की सियासत तय करते हैं। इन राज्यों में होने वाले चुनाव चाहे सांसद का हो या मुखिया का हो, पूरे देश की निगाहें यहां के चुनाव पर रहती है। इस समय पूरे बिहार में पंचायत चुनाव चल रहे हैं । जिसकी चर्चा गली-मोहल्ले व चाय-पान की दुकानों पर चलती रहती है। 

इस समय पूरे बिहार में पंचायत चुनाव की ही हर जगह चर्चा एवं धूम है। इस क्रम में बक्सर के सोनबरसा पंचायत के वार्ड नंबर 3 से कांटे के मुकाबले में वार्ड सदस्य रेनू सिंह विजयी घोषित की गई । उन्होंने अपनी जीत का श्रेय ग्राम वासियों को दिया । 

 जिसमें विशेष रूप से रमेश सिंह, भीम सिंह, राज नारायण सिंह, सुधीर सिंह, शशि भूषण सिंह, जय किशुन सिंह, नगेंद्र सिंह, सुनील सिंह, बबलू मिश्रा, भोला यादव व विशाल यादव को दिया। इस अवसर पर रेनू सिंह के पति पीएन सिंह ने कहा सभी बड़ों का आशीर्वाद और सहयोग मिला जिससे यह  विजय सुनिश्चित हो पाई है। 

यह सभी की विजय है जिन लोगों ने शुरुआत से अंत तक मेरा साथ दिया उनके प्रति मैं आभार व्यक्त करता हूं और आगे उनके सहयोग से गांव के विकास के लिए सदा तत्पर रहूंगा और उनके सहयोग से गांव को एक विकसित गांव बनाने का कार्य करूंगा ।

साथ ही उन्होंने अपने अगले कदम की जानकारी देते हुए कहा कि हम अभी उप मुखिया के चुनाव के लिए लोगों से संपर्क कर रहे हैं इसमें ग्राम वासियों का बहुत अच्छा समर्थन मिल रहा है और आने वाले समय में हम उप मुखिया के चुनाव को भी सभी के सहयोग से जीतने में कामयाब रहेंगे।

liveupweb
the authorliveupweb