PoliticsTopUPvaranasi

सरकार की सातवीं वर्षगांठ पर रक्तदान करेंगे भाजपाई, लोगों को देंगे जीवनदान का संदेश

वाराणसी। 30 मई को केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के 7 साल पूरे हो रहे है कोरोना महामारी को देखते हुए भाजपा नेतृत्व ने इस बार उत्सव नही मनाने का फैसला किया है, पार्टी ने कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सेवा कार्यो के माध्यम से जनमानस के बीच जाने का निर्णय लिया है।

काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने कहा कि केंद्र सरकार की सातवीं वर्ष गांठ पर सेवा से जुड़े तीन दिवसीय कार्यक्रम की घोषणा की गई है। जिसकी शुरुआत आज 28 मई से हो गई है पहले दो दिन 28-29 को काशी क्षेत्र के सभी संगठनात्मक 16 जिलों रक्तदान शिविर आयोजित होंगे,यह शिविर भाजपा के सभी सातों मोर्चो मसलन युवा मोर्चा,महिला मोर्चा,अल्पसंख्यक मोर्चा,किसान मोर्चा,अनुसूचित जाति मोर्चा,पिछड़ा वर्ग मोर्चा तथा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के तत्वावधान में आयोजित होंगे।

इन शिविरों में पार्टी कार्यकर्ता रक्तदान कर लोगो को रक्तदान से जीवनदान का संदेश देंगे। पार्टी नेतृत्व ने कोरोना काल मे ब्लड बैंक में ब्लड के अभाव को देखते हुए प्रत्येक जिले को 100 यूनिट रक्तदान का लक्ष्य दिया है। इस रक्त दान शिविर में पार्टी के सभी पदाधिकारी विशेषकर मंडल पदाधिकारी सहयोग करेंगे क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बताया कि काशी क्षेत्र के कुछ जिलों में आज रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ है। शेष जिलों में कल 29 मई को रक्तदान शिविर आयोजित होंगे।

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बताया कि 30 मई को कार्यकर्ता पहले मन की बात कार्यक्रम को सुनेंगे। तत्पश्चात सेवा कार्य मे लग जाएंगे सेवा के तौर पर जिले में गांवों में तथा महानगरों में सेवा बस्तियों में सेवा के कार्यक्रम होंगे जिसके तहत मास्क, सेनिटाइजर,राशन,काढा सामग्री,मेडिकल किट आदि का वितरण किया जाएगा।

काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि 1-2 व 3 जून को पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की हत्या करते हुए विधानसभा चुनाव के बाद सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस द्वारा की गई हिंसा की घटनाओं पर पार्टी कार्यकर्ता वर्चुअल प्लेट फार्म पर संवाद व मंथन करेंगे। जिला स्तर पर आयोजित होने वाले इस संवाद कार्यक्रम में सभी स्तर के पदाधिकारी जनप्रतिनिधि भाग लेंगे।

liveupweb
the authorliveupweb