HathrasTopUP

Hathras : फूड प्वाइजनिंग से मासूम की मौत, दूध पीने से बिगड़ी बच्चों की तबीयत

हाथरस। थाना कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव नगला कलू में एक ही परिवार के 4 बच्चों ने दूध पीया था। जिसके बाद चारों बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। आज सुबह चार वर्षीय बच्चे ने दम तोड़ दिया। बच्चे की मौत की सूचना पर सीएमओ अपनी टीम के साथ गांव पहुंच गए। तीनों बच्चों को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव कलू निवासी रंजीत के चार वर्षीय पुत्र भानु व बहन के बच्चे चार वर्षीय शिवम, पांच वर्षीय छाया और दो वर्षीय ज्योति ने दूध पीने की जिद की। चारों बच्चों को चीनी डालकर दूध दे दिया गया। रात को सोते वक्त चारो बच्चों की तबीयत बिगड़ गई।

शनिवार की सुबह भानु की पत्नी सरस्वती छाया को लेकर तुरसेन उपचार के लिए गई। जबी लौट कर वापस आई तो देखा । शिवम ज्योति भानु की भी तबीयत खराब है। गांव के ही डॉक्टर से भानु को दवा दिला दी गई। आज सुबह भानु की अचानक मौत हो गई। जिससे परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर सीएमओ डॉक्टर चंद्रमोहन चतुर्वेदी अपनी टीम को लेकर गांव पहुंच गए। गांव से शिवम छाया और ज्योति को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

इस संवंध में सीएमओ का कहना है कि फूड प्वाइजनिंग की वजह से एक बच्चे की मौत हो गई है। जब 3 बच्चों का जिला अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है। परिवार का इकलौता पुत्र था भानु रंजीत की पत्नी ने 14 दिन पूर्व जिला महिला अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया। परिवार में भानु इकलौता पुत्र था। अचानक उसकी फूड प्वाइजनिंग की वजह से मौत हो जाने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

liveupweb
the authorliveupweb