Big NewsUncategorizedUPvaranasi

वाराणसी पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, बाढ़ ग्रस्त इलाकों का करेंगे निरीक्षण

वाराणसी। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे को पर वाराणसी पहुँच चुके है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले बाढ़ ग्रस्त इलाकों का हवाई निरीक्षण किया इसके बाद संस्कृत यूनिवर्सिटी ग्राउंड में बने हेलीपैड पर उतरा। जिले के आलाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों ने उंनका स्वागत किया। 


 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुँच चुके हैं। सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय के ग्राउंड में मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर अपने तय समय से कुछ देर बाद उतरा। इसके पहले मुख्यमंत्री ने बाढ़ग्रस्त इलाकों का हवाई निरीक्षण भी किया।

मुख्यमंत्री का काफिला यहां से सीधे राजघाट के लिए रवाना हुआ है। यहाँ मुख्यमंत्री एनडीआरएफ की बोट द्वारा गंगा और वरुणा में मौजूदा  बाढ़ की स्थिति का आंकलन करेंगे। इसके बाद  सीएम बाढ़ पीड़ितों से मिलने जेपी मेहता नगर निगम इंटर कालेज जाएंगे जहां बाढ़ पीड़ितों से हाल चाल लेने के साथ ही।  उन्हें राहत सामाग्री का वितरण करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां से बाढ़ के बाद होने वाली संक्रामक बीमारियों के संक्रमण की रोकथाम के लिए फागिंग मशीनों का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद सर्किट हॉउस में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों संग समीक्षा बैठक करेंगे।

liveupweb
the authorliveupweb