Big NewsLucknowUtter Pradesh

सीएम योगी ने यूपी में मीडियाकर्मियों के फ्री वैक्सीनेशन के लिए अलग से सेंटर अलॉट करने का निर्देश दिया 

लखनऊ। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के तेजी से बढ़ते प्रभाव के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक और बड़ा फैसला लेते हुए उत्तर प्रदेश में सभी मीडिया कर्मियों का वरीयता पर कोरोना वैक्सीनेशन का निदेश दिया है।  सीएम योगी ने टीम-9 के साथ समीक्षा बैठक के दौरान कोरोना वारियर्स की तरह इस आपदा की घड़ी में दिन रात कवरेज कर रहे मीडियकर्मियों व उनके 18 साल से ऊपर के परिजनों के वैक्सीनेशन के लिए अलग से सेंटर अलॉट करने का निर्देश दिया है। 


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है, कि हो सके तो मीडियाकर्मियों के ऑफिस पर जाकर या फिर अलग सेंटर अलॉट कर 18 साल से ऊपर वाले मीडियाकर्मियों व उनके परिजनों का टीकाकरण किया जाए. उनके लिए अलग सेंटर अलॉट किए जाएं और जरूरत हो तो उनके कार्यस्थलों पर जाकर निर्धारित मानकों को पूरा करते हुए उनके 18 प्लस के परिजनों के साथ फ्री वैक्सीनेशन किया जाए। 


अब तक 16 पत्रकारों की कोरोना संक्रमण से
मौत

गौरतलब है कि यूपी में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की चपेट में मीडियाकर्मी और उनके परिजन भी आ चुके हैं। बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी अभी भी कोरोना संक्रमित हैं। इतना ही नहीं अभी तक 16 पत्रकारों की मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हो चुकी है। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीडियकर्मियों की सुरक्षा के लिए अधिकारियों को यह निर्देश दिया है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के 10 जिलों में इस समय 18 साल से ऊपर वालों का टीकाकरण किया जा रहा है। राजधानी लखनऊ के भी 10 सेंटर्स पर 18 साल के ऊपर वालों का टीकाकरण किया जा रहा है। 

liveupweb
the authorliveupweb