Big NewsTopUtter Pradesh

सीएम योगी का आज बलिया और वाराणसी का दौरा, विकास कार्यों का लेंगे जायजा 

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को बलिया के साथ ही वाराणसी के दौरे पर रहेंगे। सीएम योगी गोरखपुर से पहले बलिया जाएंगे। वहां करीब तीन चार घंटा बलिया में रहने के बाद वह तीन बजे वाराणसी के लिए रवाना होंगे। वहां से रात नौ बजे लखनऊ वापसी करेंगे।

मुख्यमंत्री शुक्रवार को बलिया और वाराणसी में चिकित्सा सुविधाओं का जायजा लेने के साथ ही विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। बलिया में उनका निगरानी समिति के सदस्यों व अनाथ बच्चों के साथ संवाद का भी कार्यक्रम है। वह वाराणसी में उस सीएचसी का भी निरीक्षण करेंगे, जिसको उन्होंने गोद लिया है। साथ ही कई परियोजनाओं की प्रगति का भी जायजा लेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को गोरखपुर से रवाना होकर करीब 11:30 बजे बलिया पहुंचेंगे। उनका हेलिकॉप्टर बलिया पुलिस लाइन के हेलीपैड पर पहुंचेगा। इसके बाद वह जिला अस्पताल में कोविड/नॉन कोविड तथा पीकू वार्ड निरीक्षण करेंगे। उनका जिला अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर के निरीक्षण का भी कार्यक्रम है। इसके बाद 12.00 से 12.35 तक उनका गांव भ्रमण का कार्यक्रम है। वहीं कोविड में अनाथ हुए बच्चों से मिलेंगे। वह गांव में पीएमजीकेवाइ योजना के तहत नि:शुल्क राशन वितरण कार्यक्रम निरीक्षण भी करेंगे। इसके बाद उनका निगरानी समिति सदस्यों से संवाद होगा। कलेक्ट्रेट सभागार में सीएम योगी आदित्यनाथ बलिया में जिले के विकास कार्य व कानून-व्यवस्था की समीक्षा के साथ ही जनप्रतिनिधियों/अधिकारियों से वार्ता करेंगे। इसके बाद मीडिया ब्रीफिंग होगी।

liveupweb
the authorliveupweb