Corona UpdateDharmaUtter Pradeshvaranasi

जारी है मोक्ष कर्म का सेवाभाव , किया मोक्ष की कामना, कोरोना से मरने वालो के लिए एक अनूठी पहल 

मृत्यु उपरांत मोक्ष दिलाने में जुटीं संस्था
– कोरोना संक्रमित परिवारों के लिए संबल
– ये परिजन अपने प्रिय का नहीं कर पा रहे थे संस्कार

वाराणसी देशभर में कोरोना महामारी बन चुकी हैं। मोक्ष की नगरी काशी में भी कोरोना से हालात खराब है। कोरोनसे बिगड़े हालात के बीच मोक्ष की नगरी काशी में कोरोना से मृतकों के मरणोपरांत उनके मोक्ष कर्म में भी परेशानी हो रही है। ऐसे में कोरोना से मृतकों के मोक्ष कर्म के लिए सामाजिक संस्था “आगमन” और “ब्रह्म सेना” ने हाथ बढ़ाया है।

वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर संस्था के सहयोग से तीन मृतकों के परिजनों ने आचार्य पंडित दिनेश शंकर दुबे के देखरेख में पं रमा कृष्णा पांडेय और पं लखन पांडेय और पं धनन्जय पांडेय के आचार्यत्व में अलग अलग दसग्रात्र (दसवां)  का कर्म सम्पन्न कराया । शनिवार और रविवार को क्रमशः इनके इन मृतक के परिजन आगे का मोक्ष कर्म भी सम्पन्न करेंगे।

बताते चले कि जो मृतक के जो परिजन इन कर्मो में शामिल नहीं हो सके है। उन्हें संस्था की ओर से इन कर्मकांड अनुष्ठान के फोटो और वीडियो उनके वाट्सएप नम्बर पर भेजी गई है।

इन नम्बरों फोन कर ले सकते है मदद

आगमन संस्था के संस्थापक सचिव डॉ संतोष ओझा ने बताया कि इस कर्मकांड के मद्देनजर आगमन और ब्रह्म सेना की ओर से दो वाट्सएप नम्बर  9336913460 और 9889940000 जारी किया है। इन नम्बरों पर मृतक के परिजनों द्वारा मृतक की पूरी जानकारी (मृतक का नाम,गोत्र,दाह कर्ता और तीन पीढ़ियों का नाम) देकर उनका मोक्ष कर्म करा सकते हैं। विशेष जानकारी के लिए लोग संस्था के हेल्पलाइन नम्बर 9889881111 पर फोन भी कर सकते हैं।

liveupweb
the authorliveupweb