DistrictMathuraSportsTopUP

Mathura : ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने गणेशरा स्टेडियम में 90 लाख की योजनाओं का किया शिलान्यास

मथुरा। उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा आज अपने गृह जनपद मथुरा में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे, जहां सबसे पहले वह मोहन पहलवान गणेशरा स्टेडियम पहुंचे, उन्होंने विधिवत पाठ पूजा कर लगभग 90 लाख की योजनाओं का शिलान्यास किया, इस मौके पर मथुरा के कई खिलाड़ी कोच और खेल विभाग के अधिकारी के साथ मथुरा पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे।

ऊर्जा मंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया खेलो इंडिया  विद इंडिया  के तहत जिस तरीके से टोक्यो में हमारे सभी प्लेयर्स ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी ने एक कमेटी बनाई थी, अब आने वाले समय में दुनिया के अंदर जितने भी इवेंट्स होंगे, उनमें जो हमारे प्लेयर्स जाएं हमारे प्लेयर्स को आने वाले समय में अच्छी सुविधाएं मिलें, अच्छे कोच मिलें और हर डिस्ट्रिक्ट में जहां से खिलाड़ी खेल रहे हैं। वहीं उन्हें विश्व स्तरीय सुविधाएं मिले ऐसा केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार का प्रयास है। इस पुराने स्टूडियो को हम लोग रिनोवेट कर रहे हैं। इस स्टेडियम में पहले टेनिस कोर्ट नहीं था, रेसिंग कोर्ट नहीं था  बड़ी हाई मास्क लाइट लगाई जाएंगी और भी कई सुविधाएं यहां खिलाड़ियों को मिलेंगी, रेसलिंग कोर्ट भी यहां जल्द बनाया जाएगा, जिससे मथुरा के खिलाड़ियों को बाहर ना जाना पड़े और यही उन्हें सारी सुविधाएं प्राप्त हो।

स्वतंत्रता दिवस पर युवाओं को संदेश देते हुए ऊर्जा मंत्री ने कहा सभी लोग एकजुट हो और तिरंगे के नीचे जिस तरह का एक अच्छा प्रदर्शन हमारे देश ने किया है, तो उस से सीख सीख लेते हुए  कम सुविधाओं में अच्छी ट्रेनिंग हमारे युवाओं ने ली  और अच्छा स्थान प्राप्त किया है,आने वाले समय में आप संकल्प ले की हम सब लोग जो भी हमारे पास सुविधाएं उपलब्ध हैं, उनमें बेहतर से बेहतर करें उपलब्ध करें और जब हम लोग अंतरराष्ट्रीय मंचों पर मैडल लेते हैं, तो बहुत अच्छा लगता है। जब हमारा राष्ट्रीय गान बजता है, बहुत उत्साह आता है और अच्छा लगता है।

liveupweb
the authorliveupweb