Big NewsPoliticsTopUPvaranasi

कुंभ मेले पर कैग की रिपोर्ट पर बोले ओमप्रकाश राजभर, जांच हुई तो योगी जी जाएंगे जेल

वाराणसी। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता में एक बार फिर योगी और भरतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कुंभ मेले में हुए धांधली को लेकर योगी सरकार पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।

सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि कैग की रिपोर्ट सबके सामने आ गयी है। योगी जी के राज्य में धर्म में भी भ्रष्टाचार किया गया। कुम्भ के मेले में मोटरसाइकिल और टेम्पो से मिटटी ढोई गयी है। वही आरोप कैग ने योगी जी पर लगाया है। इसी रिपोर्ट पर आप ने यूपीए को घेरा था। अगर ईमानदार हैं, मर्द हैं और हिम्मत है प्रधानमंत्री जी तो आप सीबीआई और सुप्रीम कोर्ट के जज से जांच करा दें यदि योगी जेल न चले जाएं तो राजनीति छोड़ दूंगा।

वहीं ओमप्रकाश राजभर ने पिछड़ों के सवाल पर कहा कि सपा-बसपा की चार बार सरकार रही। उन्होंने कभी अति पिछड़ों या दलितों के लिए सोचा। तब देश में 1400 थाने थे आज 1700 थाने हैं किसी दलित या अति पिछड़े को थाने की कमान दी उन्होंने। उन्होंने कहा कि कनग्रेस हो कोई और पार्टी हो उसमे जो दलित नेता हैं सब लीडर नहीं लोडर हैं। हाल ही में एक बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रत देव सिंह को प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठाया गया और बाकी सब सोफे पर बैठे। मै होता तो लात मारकर चला आता तो ये सब लीडर नहीं लोडर हैं, जितना कहा जाएगा उतना करेंगे।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने संबंधी टिप्पणी पर विवाद के बाद केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को गिरफ्तारी को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को ‘‘लोकतंत्र की हत्या’’ करार दिया और आरोप लगाया कि राज्य सरकार बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है। इस सवाल के जवाब में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा करे तो रासलीला और कोई और करे तो कैरक्टर ढीला। सही किया उद्धव ठाकरे ने, आप के सीएम के साथ कुछ होगा तो आप क्या करेंगे।

कांग्रेस द्वारा आरोप कि आगामी चुनाव में भाजपा बूथ कैप्चरिंग करवा सकती है के जवाब में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि कांग्रेस का कोई मतलब नहीं है उत्तर प्रदेश में, फिर भी उसे ऐसा लगता है तो वह अपना संगठन मजबूत करे ताकि कोई बूथ कैप्चर न करने पाए। वहीं ब्राह्मण सम्मलेन पर बोले की ब्रह्मण सबसे पढ़ा लिखा और जानकार है वह अपना नफ़ा नुक्सान समझता है। उसे पता है कि कहां जाना है। ब्रह्मण सिर्फ ओमप्रकाश राजभर के पास जाएगा।

liveupweb
the authorliveupweb