Corona UpdateGONDATopUP

गोंडा : गोंडा में वैक्सीनेशन को लेकर किया गया जन जागरण, पीटा गया ढोल

गोंडा। देश व प्रदेश में कोरोना महामारी के संकट से पार पाने के लिए दिन रात एक कर अपनी मेहनत से डॉक्टरों व वैज्ञानिकों ने लोगों की जान बचाने के लिए देश में कोविड के दो-वैक्सीन तैयार किए। लेकिन इसी टीके को लेकर देश व प्रदेश के तमाम गांवों में अफवाहों ने टीकाकरण अभियान में कई रुकावटें डालीं। 

लेकिन अब टीके को लेकर फैलाए गए भ्रम व अफवाहों से बचने के लिए और लोगों को जागरूक करने के लिए जनपद गोंडा के पंडरी कृपाल ब्लॉक के धनौली गाँव मे प्रधान प्रतिनिधि मुस्लिम अली ने आशा बहु वर्कर के साथ गाँव के गलियों व चौराहों में डुगडुगी बजवाकर लोगो से अपील कर रहे हैं और लोगों से कहा कि आप सभी से अपील करता हूँ कि कोरोना का टीका आप लोग जरूर लगवाएं। 

झूठी अफवाहों पर ध्यान न दे ये टीका आपके और आपके परिवार के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है। कोरोना से बचाव के लिए मास्क और उचित दूरी का पालन करे हल्के लक्षण दिखने पर तुरंत अपनी जांच करवाएं। टीकाकरण और जांच के लिए जल्द ही गाँव में कैंप लगेगा ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल होकर लाभ उठाएं। वही प्रधान प्रतिनिधि के इस अपील पर ग्रामीणों ने कहा कि हम लोगों मे पहले टीके को लेकर डर था। अफवाह थी कि टीका लगवाने से लोगो की मौत हो जाती है। पर अब ऐसा नही है अब हम सभी जरूर टीका लगवाएंगे।

liveupweb
the authorliveupweb