policeTopUPup Gogerment

गोण्डा : वर्दी का सपना हुआ पूरा, तो खिल उठे चेहरे, कर्तव्यनिष्ठा, ईमानदारी और निष्पक्षता का लिया संकल्प


गोण्डा।
आज गोंडा में हो रही बारिश के बीच भी पीएसी के रिक्रूट आरक्षियों का हौसला नहीं डिगा जहां गोण्डा के 30वीं वाहिनी पीएसी ग्राउंड में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे 165 सफल रिक्रूट आरक्षियों के प्रशिक्षण समाप्ति के  बाद एक भव्य दीक्षांत परेड का आयोजन किया गया। जहां लगातार हो रही बारिश के बीच में आयोजित हुए इस दीक्षांत समारोह में रिक्रूट आरक्षियों ने अपने कौशल और साहस का अद्भुत परिचय दिया।

इस परेड के मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा रहे। जो इस आयोजन के मुख्य अतिथि के तौर पर आगमन में शामिल होने पर परेड द्वारा उन्हें सलामी दी गई। इसके बाद मुख्य अतिथि ने परेड का निरीक्षण कर मान-प्रणाम ग्रहण किया तथा रिक्रूट आरक्षियों को पद एवं गोपनीयता के साथ साथ सदैव कर्तव्यनिष्ठा, ईमानदारी व निष्पक्षता से सेवा करने की शपथ दिलाई। 

जहां परेड के प्रथम कमांडर रिक्रूट आरक्षी रवि पांडेय, द्वितीय कमांडर रिक्रूट आरक्षी शिवम पाल व तृतीय कमांडर रिक्रूट आरक्षी अभिषेक रहे। विभिन्न प्रकार की परीक्षाओं में मानसिक एवं शारीरिक क्षमता के बेहतर प्रदर्शन के लिए रिक्रूट चिन्हित आरक्षियों को विशेष तौर पर सम्मानित किया गया इसके अलावा अन्य रिक्रूट आरक्षियों को विभिन्न विषयों में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर उन्हें ट्रॉफी व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। वहीं उप सेनानायक द्वारा भी मुख्य अतिथि महोदय को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।

liveupweb
the authorliveupweb