HardoyiPoliticssapaTopUP

हरदोई : जब सपा जिला महासचिव के बेटे ने अपने जन्मदिन पर कोविड-19 की उड़ाई धज्जिया तब पुलिस ने सपा नेता के साथ क्या किया पढ़े पूरी खबर

हरदोई। हरदोई में सपा जिला महासचिव वीरेंद्र सिंह यादव “वीरे” कोविड-19 के नियमों को ताक पर रखते हुए अपने बेटे के जन्मदिन पर कोविड-19 की धज्जियां उड़ाते दिखे, इस सपा नेता ने जिला पंचायत चुनाव में अपनी पत्नी को मिली जीत की खुशी अपने बेटे के जन्मदिन पर समर्थकों के साथ जश्न कर मनाई व स्वयं उसका वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर वायरल कर दिया।

 

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में जमकर इसकी आलोचना होने लगी,, तब पुलिस ने सपा नेता वीरेंद्र सिंह सहित 100 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया तथा देर शाम उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया,, यहां आपको यह भी बता दें कि सपा के इस नेता का जनपद में लंबा चौड़ा आपराधिक इतिहास रहा है व इनकी संपत्ति भी कुर्क की जा चुकी है।

जहां एक तरफ सरकार का पूरा सिस्टम कोविड-19 गाइडलाइन पालन करा कर लोगों की जान बचाने के लिए दिन रात मेहनत कर रहा है, तो वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी एक मुख्य विपक्षी दल भी है और उनके नेता लोगों की जान जोखिम में डालकर अपनी खुशियां मनाने में मग्न दिखाई दे रहे हैं,, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

आपको बताते कि साण्डी विकास क्षेत्र के बरगदा पुरवा गांव निवासी  सपा नेता वीरेंद्र यादव उर्फ “वीरे” व उनके समर्थकों के द्वारा न ही सोशल डिस्टेंसिंग तथा न ही मास्क का प्रयोग किया गया।वहीं मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस ने सपा नेता वीरेंद्र यादव व उनके समर्थकों समेत 100 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है तथा सपा नेता को कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर उन्हें गिरफ़्तार भी किया है।

liveupweb
the authorliveupweb