PoliticsTopUPvaranasi

अखिलेश यादव क्षेत्रीय दलों को साथ मिला ले तो भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा : ओमप्रकाश राजभर

वाराणसी। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने वाराणसी सर्किट हाउस में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। पत्रकारों से वार्ता में ओमप्रकाश राजभर ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने उत्तर प्रदेश में काम किया है। गोमती रिवर फ्रंट, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे, सभी अखिलेश की देन है। ऐसे में उन्हें सीएम बनना चाहिए। योगी साधु हैं उनका स्थान मंदिर हैं।

जल मिशन योजना में 30 हजार करोड़ के स्कैम का आम आदमी पार्टी द्वारा आरोप लगाए जाने पर कहा कि सही है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी भारतीय पार्टी है। सिर्फ उतना ही नहीं उससे ज़्यादा उन्होंने चुराया होगा। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि आज यूपी की जनता भाजपा को हराने के लिए समाजवादी पार्टी को एक विकल्प के रूप में देख रही है। सपा में वह दमखम भी है। अखिलेश यादव सभी क्षेत्रीय दलों को साथ मिला लें तो उत्तर प्रदेश में भाजपा का खाता नहीं खुलेगा।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए अखिलेश यादव ने बहुत काम किया है। लखनऊ में 1090 पर खड़े हो जाइए, रिवर फ्रंट भी दिखेगा। लखनऊ से आगरा जाइए, एक्सप्रेस-वे दिखेगा। प्रदेश का कोई ऐसा शहर या गांव का चट्‌टी-चौराहा नहीं है जहां 100 नंबर की गाड़ी न दिखे। कहीं भी अत्याचार या गलत होता है तो 100 नंबर की गाड़ी तत्काल पहुंच जाती है। यह सब सपा सरकार की ही तो देन है।

liveupweb
the authorliveupweb