BJPPoliticsUP-GOVERMENTUTTAR, PRADESH,Utter Pradeshvaranasi

हर हाल में 15 सितंबर तक पांडेपुर-लालपुर मार्ग गड्ढा मुक्त हो जाना चाहिए-मंत्री रविंद्र जायसवाल

सड़क को गड्ढा मुक्त न कराने पर पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता को लगी फटकार

मंत्री ने सड़क पर स्वयं खड़ा होकर गड्ढा भरवाया

      वाराणसी। पांडेपुर-लालपुर मार्ग चेतावनी के बावजूद अभी तक पूरी तरह से गड्ढा मुक्त नहीं होने पर  आज गुरुवार को प्रदेश के स्टांप पंजीयन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल में पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता सुग्रीव राम को सर्किट हाउस में बुलाकर कड़ी फटकार लगायी।
       मंत्री रविंद्र जायसवाल ने पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता को तत्काल सड़कें गिट्टी डालकर गड्ढा मुक्त करने का निर्देश दिया। इसके बाद सर्किट हाउस से अधिशासी अभियंता को लेकर पांडेपुर चौराहे पर पहुंचे और स्थानीय व्यापारियों नागरिकों के साथ खड़े होकर गड्ढों में गिट्टी गिरवा कर सड़क को चलने लायक बनवाया। गौरतलब रहे कि सावन से पूर्व मंत्री ने पीडब्ल्यूडी को आदेशित किया था कि 1 सप्ताह के अंदर सड़क गड्ढा मुक्त हो जानी चाहिए बावजूद इसके सड़क गड्ढा मुक्त नहीं हुई। जिसके कारण आज एक्सईएन सुग्रीव राम व अन्य अधिकारियों को मौके पर बुलाया खुद खड़े होकर गिट्टी डलवा कर गड्ढा पटवाया। मंत्री जायसवाल ने चेतावनी दी कि किसी भी हालत में 15 सितंबर तक पांडेपुर-लालपुर मार्ग गड्ढा मुक्त हो जाना चाहिए।
      इस मौके पर व्यापार मंडल के महामंत्री कविंद्र जायसवाल, अरविंद सिंह, सतीश गुप्ता, जगदीश त्रिपाठी, मदन मोहन दुबे, शिव शंकर यादव आदि मौजूद थे।

liveupweb
the authorliveupweb