TopUPvaranasi

चाय चौपाल में किसानों ने कृषि सुधार कानून को बताया किसान हितैषी, विपक्ष के विरोध को बताया प्रायोजित

वाराणसी। केंद्र सरकार द्वारा पारित किसान बिल के समर्थन में पिंडरा विधानसभ क्षेत्र के जगदीशपुर गांव ( तिवारी चौतरा) में आयोजित  किसानों के साथ चाय चौपाल को संबोधित करते हुए किसान नेताओं  ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला । कहा कि विरोधी दल किसानों के कंधे का इस्तेमाल कर सरकार पर प्रहार कर रहे।

कृषि सुधार बिल को लेकर  भाजपा नेता अरविंद मिश्रा ने कहा कि पूरे देश के किसान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार द्वारा किसानों के हित में लाये गए कृषि सुधार कानून का समर्थन कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि जिन किसान भाइयों को थोड़ी भी आपत्ति है वो सरकार के पास आएं उनके द्वार हमेशा खुले हैं । उन्हें जहां आपत्ति हो कानून में वो बताएं । यह आंदोलन राजनैतिक रुप से बेरोजगार  हो चुके विपक्षी नेताओं का है।

किसानों बिल का विरोध कर रहे विपक्षी दलों को आड़े हाथ लेते हुए  किसान एवं मण्डल अध्यक्ष मनीष पाठक ने कहा कि विरोधी दल किसानों के कंधे का इस्तेमाल करके सरकार पर प्रहार करने का रास्ता खोज रहे हैं । इनके पास अब दम नहीं बचा है । ये कोई भी मुद्दा लेकर किसी के भी पीछे खड़े होकर के सरकार पर जो निशाना लगाने की कोशिश करते हैं  ये कभी किसानों के कभी हितैषी नहीं रहे ।

वरिष्ठ नेता शैलेश मिश्रा  ने कहा  कि जिन बातों का ये सत्ता में रहकर समर्थन करते थे । आज जब सरकार ने निर्णय लिया है जिससे किसान की खुशहाली सुनिश्चित है ,उसका विरोध कर रहे है ।

किसानो के साथ चाय चौपाल की अध्यक्षता मनीष पाठक ने की संचालन प्रवीण तिवारी ने किया।
किसानों के साथ चाय चौपाल में  अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष मनीष पाठक संचालन प्रवीण तिवारी शमशेर मिश्रा, जिला कार्यकारिणी सदस्य शैलेश मिश्रा ,मण्डल मंत्री राकेश मिश्रा,अभिषेक राजपूत प्रमोद प्रजापति,ग्राम प्रधान राजेन्द्र प्रसाद, ओमप्रकाश वर्मा,राम सिंह, रामबली पटेल,मनोहर सेठ, प्रकाश पटेल अवधेश माली,  हेमंत सिंह,अर्जुन प्रजापति, मनन्जय पटेल ,प्रभाकर पटेलप्रगतिशील किसान  समेत तमाम गांवों के किसानों ने भागीदारी निभाई

liveupweb
the authorliveupweb