Big NewsTopUTTAR, PRADESH,varanasi

‘मेरा भोला है भंडारी’ फेम हंसराज रघुवंशी भोले की नगरी काशी के रुद्राक्ष में करेंगे शिरकत

वाराणसी।हंसराज रघुवंशी एक जानी मानी हस्ती है, जिन्होंने अपने हुनर से लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है. यह एक जाने माने गायक, संगीतकार और  लेखक हैं. इन्होने कई हिट गाने दिए हैं, जिनसे यह कुछ ही दिनों में अरबों लोगों की एक पसंद बन गए। इन्होने शिव भगवान से जुड़े कुछ गीत गाये हैं, जिनमे से मेरा भोला है भंडारी इनका प्रसिद्ध गीत है. जिसे लोगो ने काफी पसंद किया है।


हंसराज रघुवंशी वाराणसी के सिगरा क्षेत्र रुद्राक्ष कन्वोकेशन सेंटर मैं 5 सितंबर शाम 6:00 से 8:00 के बीच का प्रोग्राम रहेगा। प्रोग्राम में जाने के लिए टिकट लगाए गए हैं बिना टिकट के अंदर एलाऊ नहीं रहेगा।


हंसराज ने अपने करियर की शुरुआत ‘ मेरा भोला है भंडारी’ गाने से की थी, जो 2016 में रिलीज़ हुआ था। इन्होने इसके बाद कई गाने गाए लेकिन ‘मेरा भोला हैं भंडारी’ ने इन्हे सबसे अधिक प्रसिद्ध बनाया। यह गीत विशेष रूप से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और हंसराज के करियर को एक अलग रह दिखाई। यह फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ में बॉलीवुड के पार्श्व गायक के रूप में भी डेब्यू कर चुके हैं, जो अभय देओल (सनी देओल के बेटे) द्वारा अभिनीत फिल्म है। फिल्म को जुलाई 2019 में रिलीज़ किया गया था।

liveupweb
the authorliveupweb