Big NewsPoliticsTopvaranasi

Varanasi : सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन न करने पर भड़के मंत्री रविन्द्र जायसवाल, युवक को वैक्सीनेशन से खदेड़ा

वाराणसी। राज्यमंत्री रविन्द्र जायसवाल ने जिले में आज से शुरू हुए टीकाकरण का निरीक्षण किया। इसी क्रम में जब मंत्री शहर के सामुदायिक सेंटर पर चल रहे वैक्सीनेशन का जायजा लेने पहुंचे थे, इसी दौरान लोगों की भीड़ भी लगी हुई थी । मंत्री ने जब सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न होता देख लोगों को समझाने लगे। इसी दौरान एक युवक मंत्री के साथ बदतमीजी करने लगा। जिसके बाद मंत्री रविंद्र जायसवाल ने युवक को कुछ दूर खदेड़ कर बाहर कर दिया।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद पर राज्य मंत्री ने यहां डाक्टरों से टीकाकरण के बारे में विस्तार जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने युवाओं से अपील की कि नौजवानों आओ, वैक्सीन लगाओ और कोरोना का हराओ।

वैक्सीनेशन के प्रथम चरण में कोरोना फ्रंट लाइन वारियर्स, उसके बाद कोरोना वारियर्स और फिर 60 साल से ऊपर के लोगों का वैक्सीनेशन हुआ। इसके बाद 45 साल से ऊपर वालों का वैक्सीनेशन कार्य लगातार चल रहा था।

राज्य मंत्री ने कहा कि आज से तीसरे चरण में 18 साल से ऊपर और जो 45 साल के बीच में हैं उनका वैक्सीनेशन शुरू किया है।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में कोरोना का प्रकोप बढ़ गया है। लोगों की बहुत डिमांड थी इसलिए यह शुरू किया गया है। इस चरण में ऑनलाइन पंजीयन कराया जा रहा है और इसमें एक करोड़ 10 लाख लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवा लिया है।

liveupweb
the authorliveupweb