CrimepolicePoliticsTop

चुनावी रंजिश में हुई चाकूबाजी, एक की हुई मौत, दारोगा सस्पेंड

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया में भी त्रियस्त्रीय पंचायत चुनाव के बाद सहतवार थाना क्षेत्र के छपिया के दुबेछपरा गांव में दो पक्षो के बीच चुनावी रंजिश में हुई चाकूबाजी घनश्याम मिश्र की चाकुओ से गोदकर हत्या कर दी गई।

हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। सुचना पर पहुँची पुलिस ने दर्ज किया FIR दो आरोपी हिरफ्तार को लिया हिरासत में।वही गुस्साये ग्रामीणों ने सैकड़ो की संख्या पर थाने पर पहुँचकर हंगामा किया। ड्यूटी के दौरान कार्य में शिथिलता बरतने के मामले में एसपी विपिन ताड़ा ने सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया।

हजारो की संख्या में मौजूद ये लोग सहतवार थाना क्षेत्र के छपिया के दुबेछपरा गांव की तस्वीरें है जहाँ चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर चाकूबाजी हुई और एक पक्ष से घनश्याम मिश्रा को चाकुओं से गोदकर मौत की नींद सुला दिया गया।जहां परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

गुस्साये ग्रामीणों ने थाना पहुँचकर जमकर बवाल काटा और वही पुलिस की माने तो पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है वही हलके के दरोगा को कार्य मे शिथिलता बरतने में मामले में दरोगा को एसपी विपिन ताड़ा ने सस्पेंड कर दिया है।

liveupweb
the authorliveupweb