TopUPvaranasi

बनारस की मुस्लिम महिलाएं अपने भाइयों को बांधेंगी मोदी-योगी राखी, अपने हाथों से कर रही तैयार

वाराणसी। रक्षाबंधन का त्यौहार रविवार को पुरे देश में मनाया जाएगा। इस त्यौहार पर बहने अपने भाइयों की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधकर उनसे अपनी रक्षा का वादा लेती हैं। ऐसे में वाराणसी में मुस्लिम महिलाएं तीन तलाक जैसे कानून लाने और प्रदेश से गुंडाराज ख़त्म करने के लिए मोदी-योगी को धन्यवाद देते हुए उनकी तस्वीर लगी राखियां इस वर्ष अपने भाइयों की कलाई पर बांधने के लिए तैयार कर रहीं हैं।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की काशी क्षेत्र मीडिया प्रभारी हुमा बानों के  नेतृत्व में सैकड़ों महिलाएं ऐसी राखी बनाने की मुहीम में जुडी हुई हैं। इस सम्बन्ध में हुमा बानों ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव में किया गया अपना वादा पूरा किया और हम मुस्लिम बहनों को तीन तलाक के जंजाल से मुक्ति दिलाई। कानून बनते साथ तीन तलाक के मामलों में तेज़ी से कमी आयी है और महिला प्रताड़ना में भी कमी आयी है।

हुमा ने बताया कि इसके अलावा प्रदेश की योगी सरकार के फैसलों के बाद प्रदेश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार में भी कमी आयी है।  ऐसे में हम लोगों ने इस वर्ष रक्षा बंधन पर मोदी और योगी राखी तैयार की है जिसे हम अपने भाइयों की कलाई पर बांध कर उनसे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सरीखी रक्षा का आशीर्वाद लेंगे।

liveupweb
the authorliveupweb