Big NewsPoliticsTopUP

ओमप्रकाश राजभर ने अमिताभ ठाकुर को सुभासपा जॉइन करने का दिया ऑफर, कहा – 2022 में विधानसभा भेज देंगे

वाराणसी। रोहनिया में आयोजित अति पिछड़ा – अति दलित सम्मेलन में भाग लेने वाराणसी पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने रिटायर्ड आईपीएस अमिताभ को अपने पार्टी में शामिल होने का न्योता देते हुए एक बार फिर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। 


 सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अमिताभ ठाकुर को खुला निमंत्रण है कि वो हमारी पार्टी में आएं। यदि वो हमारे साथ आते हैं तो 2022 में चुनाव लड़ाकर विधानसभा भेज देंगे। इसके बाद ओपी राजभर ने योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि तीन दिन में विधानसभा सत्र खत्म करना इस सरकार की नाकामी है। आरोप लगाया कि सरकार महंगाई पर चर्चा नही करना चाहती, कोरोना पर चर्चा नहीं करना चाहती।

मंत्री मंडल विस्तार की खबरों पर कहा कि इससे भाजपा को जनता का वोट नहीं मिलेगा। इसके साथ ही ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि  27 अक्तूबर को सुभासपा के स्थापना दिवस पर गठबंधन को लेकर घोषणा करेंगे। राजभर ने कहा कि प्रदेश में  भागीदारी संकल्प मोर्चा की सरकार आएगी तो पांच साल तक घरेलू बिजली का बिल माफ करेंगे। इसके साथ ही पूरे प्रदेश में शराबबंदी करेंगे।

अफगानिस्तान संकट के सवाल पर कहा कि हम भारत और भारतीयों के शुभचिंतक हैं। हम अपने घर को संभाल नही पा रहे, तो दूसरों के घर क्यों देखे।  इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारत के लोगों को संकट से बाहर निकालना केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है।  जनसंख्या नियंत्रण कानून के सवाल पर कहा कि घर-घर महिलाओं को शिक्षित किया जाए। इससे अपने आप जनसंख्या नियंत्रण होने लगेगा। कानून बनाने की जरूरत नहीं है।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि प्रदेश कैसे खुशहाली की राह पर जाए इस बारे में सत्तासीन दलों ने कभी नही सोचा। उन्होंने कहा कि  देश मे कांग्रेस पार्टी विकास के मामले में नंबर वन रही है। कहा कि कांग्रेस हर वर्ग को एक साथ लेकर चलती है। कहा कि कांग्रेस ने छोटे-छोटे उद्योग को बढ़ाया था। 

liveupweb
the authorliveupweb