SAMBHALTopUP

सम्भल : पत्रकारों ने की एक करोड़ मुआवजा व नौकरी की मांग

सम्भल। पत्रकार की हुई संदिग्ध हालत में मौत को लेकर पत्रकारों ने सम्भल के भगत सिंह पार्क में घटना की निंदा करते हुए दो मिनट का मौन रखकर सुलभ श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान पत्रकारों ने श्रद्धांजलि देने के बाद पत्रकार को एक करोड़ रुपए मुआवजा व उसके परिवार को सरकारी नौकरी देने की मांग की। बताते चले कि प्रतापगढ़ के कटरा मेदनीगंज में एबीपी गंगा चैनल के पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव (45) रविवार रात संदिग्ध हाल में मृत पड़े मिले। घटना तब हुई। 

जब वह समाचार कवरेज करके लालगंज से बाइक से घर लौट रहे थे। उनके सिर पर हल्की चोट के निशान मिले हैं। लेकिन देर रात तक यह स्पष्ट नहीं हो सका था कि उनकी मौत कैसे हुई। खास बात यह है कि एक दिन पहले ही उन्होंने आला पुलिस अधिकारियों को पत्र भेज कर अपनी जान को खतरा बताया था।

पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है। श्रद्धांजलि के दौरान दिलीप गुप्ता, भीष्म सिंह देवल, मुज़म्मिल दानिश, मुज़फ्फर हुसैन, अथर अली, अभिनव माथुर, राशिद मिर्ज़ा, मोनू, राजू यादव, ओमवीर, दीपक कुमार, राहुल कुमार, उवैस दानिश, मोहम्मद अब्बास, शाहवेज खान, एकाग्र गुप्ता, महबूब अली आदि लोग शामिल रहे।

liveupweb
the authorliveupweb