Chandaulijan samsyaNationalsapasapaaUPup GogermentUtter Pradesh

चन्दौली की बदहाल सडक को लेकर सपा विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव की जिला प्रशासन को खुली चुनौती के साथ ने डीएम को सौंपा ज्ञापन,  एक सप्ताह में रोड निर्माण नही शुरू हुआ तो करेंगे आंदोलन

खबर  के चन्दौली से है ….. योगी सरकार सड़कों के मरम्मत और दुरुस्त करने के लाख दावे कर ले लेकिन केंद्रीय कैबिनेट मंत्री व चंदौली सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडे और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर के गृह इलाके में सड़के झील में तब्दील हो गई है कई कई फुट तक गड्ढे हो गए हैं । इस कारण इन गड्ढ़ेयुक्त सड़कों पर आये दिन लोग गिरकर चोटिल हो रहे हैं । बावजूद इसके पीडब्ल्यूडी विभाग और जिला प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है ।  जनपद के सभी मुख्य मार्ग गड्ढा युक्त हो गया है । चाहे शहरी क्षेत्र हो या ग्रामीण इलाक़ा सभी जगह सड़के गड्ढे में तब्दील हो गयी है । टाउते और यास तूफान के कारण जिले में हुई बारिश के कारण ये सड़के झील में तब्दील हो गयी । हद तो तब हो गयी कि योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर के पैतृक गावँ सकलडीहा बाजार में सड़के झील में तब्दील हो गयी है । चाहे पड़ाव से भुपौली मार्ग हो, चाहे पड़ाव से पचाफेडवा मार्ग हो, चाहे मुग़लसराय से चहनियां मार्ग हो, चाहे चंदौली से सैदपुर मार्ग हो । सभी मुख्य सड़क खस्ताहाल हो चुकी है । इस कारण इन रास्ते पर प्रतिदिन दुर्घटना हो रही है । यही नही दो माह पूर्व जनपद के दौरे पर जिले के सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने जिला प्रशासन को आदेश दिया कि तत्काल सड़को की मरम्मत कराई जाए और इसके लिए धन भी अवमुक्त किया । बावजूद इसके सड़के बनने की बजाय और बिगड़ गयी ।

जिला प्रशासन की अनदेखी होते देख विपक्ष अब हमलावर हो गया । मामले की गम्भीरता को देखते हुए सकलडीहा से सपा विधायक प्रभु नारायण सिंह कलेक्ट्रेट पहुचे और डीएम को पत्रक सौपा सड़क मरम्मत के साथ गेंहू खरीद में किसानों के साथ हो रहे उत्पीड़न को दूर करने, स्वास्थ्य व्यस्था दुरुस्त करने, बिगड़ती कानून व्यबस्था को चुस्त दुरुस्त करने की मांग की । विधायक ने ये भी कहा कि अगर एक सप्ताह में सड़के दुरुस्त नही हुई सपा आंदोलन करने को बाध्य होगी ।

Vo :- सकलडीहा विधायक सपा प्रभु नारायण सिंह ने डीएम संजीव सिंह को ज्ञापन सौंपते हुए चेताया अगर एक सप्ताह में इन सड़कों का निर्माण शुरू नही हुआ तो सपा के सभी कार्यकर्ता आंदोलन करेंगे । साथ ही बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला । विधायक ने कहा भाजपा की सरकार सिर्फ  कहती है करती कुछ नही । योगी सरकार गड्ढा मुक्त सड़क योजना तो चलाती तो है लेकिन कागजो में ही सिमट कर रह जाता है । जीता जागता तस्वीर है चन्दौली की सड़कें जो सालो से गड्ढो मे ताब्दिल है ।

liveupweb
the authorliveupweb