Big NewsLucknowTopUtter Pradesh

कोरोना वैक्सीन पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के बदले सुर, बोलें- भारत सरकार का टीका हम भी लगवाएंगे  

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के कोरोना वैक्सीन लगवाने के एक दिन बाद ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी वैक्सीन लगवा लिया है। इससे पहले अखिलेश ने कोरोना वैक्सीन को भाजपा का टीका बताते हुए इसे न लगवाने की बात कही थी।  

सपा सुप्रीमों अखिलेश ने मंगलवार को एक ट्वीट किया, जिसमें उनके सुर बदले हुए नजर आए। उन्होंने लिखा कि, ‘जनाक्रोश को देखते हुए आखिरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी। हम भाजपा के टीके के खिलाफ थे पर भारत सरकार के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं।’

अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह को लगवाई वैक्सीन 

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को गुरुग्राम मेदांता अस्पताल में कोरोनारोधी टीके की पहली डोज ली है। बताया जाता है कि इस दौरान मुलायम सिंह के साथ सपा अध्यक्ष व उनके पुत्र अखिलेश यादव और परिवार के कई अन्य सदस्य भी मौजूद थे। अखिलेश यादव शुरू में जीवनरक्षक वैक्सीन को बीजेपी वैक्सीन बता चुके हैं। मुलायम सिंह यादव कुछ समय पहले कोरोना पाजिटिव हो गए थे। वह समय-समय पर अपने सेहत की जांच कराने को लेकर मेदांता अस्पताल आते रहते हैं। सोमवार को उनका आना इंटरनेट मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया।

liveupweb
the authorliveupweb