Big NewsTopvaranasi

कबीरचौरा अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट के लिए सक्रिय हुए मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी, शासन से वार्ता कर जल्द प्लांट शुरू करने का शुरू किया प्रयास

वाराणसी। शहर में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण और जनमानस तथा संक्रमित लोगों को समुचित इलाज ना मिलने के कारण होती मौतों को देखते हुए शहर दक्षिणी के विधायक और उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री डॉक्टर नीलकंठ तिवारी अब वाराणसी में काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं।

यही कारण है कि मंत्री नीलकंठ तिवारी ने उत्तर प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री से वार्ता कर अपने विधायक निधि के माध्यम से वाराणसी के मंडली अस्पताल में जल्द से जल्द ऑक्सीजन प्लांट लगवाने के लिए जोर-शोर से प्रयास शुरू कर दिया है।

इस संबंध में उन्होंने वाराणसी के जिलाधिकारी एवं मुख्य विकास अधिकारी को विगत 23 अप्रैल को एक पत्र लिखकर तथा उत्तर प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री से वार्ता कर शासकीय नियमों में थोड़ा बदलाव कर शिथिल कर जल्द से जल्द कबीर चौरा मंडली अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगवाने का प्रयास तेज शुरू कर दिया है। क्योंकि जैसा विशेषज्ञों का मानना है यह वायरस मई और जून में और भी विकराल रूप ले सकता है जिससे बड़ी जनहानि होने की संभावना है।

liveupweb
the authorliveupweb