CrimeTopUPvaranasi

Varanasi : ट्रैक्टर मालिक बनने की ख्वाब पूरा करने के लिए किया ट्रैक्टर चोरी, गिरफ्तार

वाराणसी। लंका थाना क्षेत्र के लौटूबीर पुलिया के पास से बुधवार की देर रात पुलिस ने चोरी गयी ट्रैक्टर व ट्राली को 24 घण्टे के अन्दर बरामद कर शातिर चोर बृजेश कुमार (19) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार नुआंव में रोहित कुमार सिंह की बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। बुधवार की भोर में बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान के पास खड़ी ट्रैक्टर सहित ट्राली गायब हो गयी। रोहित की सूचना पर कार्यवाहक रमना चौकी प्रभारी मनीष पाल ट्रैक्टर सहित ट्राली की खोजबीन करते हुए लौटूबीर पुलिस के पास पहुंचे, जहां उनकी नजर झाड़ियों में छिपाकर रखी गयी ट्रैक्टर पर पड़ी। पुलिस को देखते ही ट्रैक्टर पर सवार बृजेश कुमार ट्रैक्टर छोड़कर भागने लगा जिसे पुलिस ने दौड़ाकर हिरासत में ले लिया। 

पुलिस की पूछताछ में रोहनियां निवासी बृजेश कुमार ने बताया कि गत वर्ष से ट्रैक्टर चालक का कार्य कर जीविकोपार्जन करता था। ट्रैक्टर मालिक की यातनाओं से आजिज आकर स्वयं ट्रैक्टर मालिक बनने के लिए ट्रैक्टर सहित ट्राली की चोरी किया। जिसको बिक्रय कर स्वयं की ट्रैक्टर खरीदने की फिराक में था। कार्यवाहक रमना चौकी प्रभारी मनीष पाल ने बताया कि रोहनियां निवासी बृजेश कुमार कुछ माह पूर्व से नूआंव स्थित बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान का ट्रैक्टर चालक था।

liveupweb
the authorliveupweb