MURADABADTopUP

Muradabad : व्यापारियों ने जिलाधिकारी कार्यालय के सामने किया विरोध – प्रदर्शन, लॉकडाउन में दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में आज उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों ने जिलाधिकारी कार्यालय के आगे धरना प्रदर्शन कर कोरोना महामारी के दौरान लागू लॉक डाउन में व्यापारियों पर दर्ज दो लाख से ज्यादा मुकदमों को वापस लेने की मांग की है। प्रदर्शन करने वाले व्यापारियों का कहना है कि अगर जिला प्रशासन ने मुरादाबाद के व्यपरियों पर दर्ज मुकदमों को वापस नहीं लिया तो फिर व्यापारी और बड़ा आंदोलन करने के लियें मजबूर होंगे।

कोरोना संक्रमण को नियंत्रण में करने के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया था, लेकिन इस दौरान पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने के मामले में पूरे प्रदेश में ढाई लाख से ज्यादा व्यापारियों पर महामारी अधिनियम के उल्लंघन के आरोप में मामले दर्ज किए थे। उसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने इन सभी मुकदमों को वापस लेने की घोषणा की थी, लेकिन यह मुकदमें अभी तक वापस नहीं हुए हैं।

आज मुक़दमे वापस लेने की मांग को लेकर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने जिलाधिकारी कार्यालय के आगे धरना प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन जिलाधिकारी मुरादाबाद को सौंपा और मांग की है कि जल्द से जल्द मुकदमों को समाप्त किया जाए वरना व्यपारी और बड़ा आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे।

liveupweb
the authorliveupweb