Big NewsChandauliCrimeTop

Chandauli : घर से निकले 12 वर्षीय बालक का 24 घंटे बाद गांव के बाहर सिवान में मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

चंदौली। लहलादपुर गांव के बाहर सिवान में एक 12 वर्षीय बच्चे का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आवस्यक कार्रवाई शुरू कर दी है। वही अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया मामले में पुलिस कार्रवाई में लग गई है गांव में स्थिति सामान्य है।

दरअसल सैयदराजा कोतवाली क्षेत्र के लहलादपुर-मैढी गांव निवासी भीम साहनी का 12 वर्षीय पुत्र आशु शनिवार की सुबह 10 बजे घर से खाना खाकर निकला। लेकिन वह देर शाम तक नहीं लौटा। परिजनों ने काफी खोजबीन की और मामले में पुलिस को सूचना दी। आज सुबह गांव के सिवान में एक बालक के शव मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई। लापता बालक के परिजन मौके पर पहुंचे और मृतक की शिनाख्त 12 वर्षीय आशु के रूप में की। घटना से परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे। बच्चे के नाक से खून रिस रहा था और शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई।

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर सैयदराजा कोतवाली पुलिस, सीओ सदर व अधीक्षक पहुंचे। अपर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। अपर पुलिस अधीक्षक ने रोते बिलखते परिजनों को सांत्वना दिया और मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया। वही अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने बताया की मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। गांव में शांति की स्थिति बनी हुई। पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

liveupweb
the authorliveupweb