CDOVARANASICorona UpdateDistrictDMVARANASIjan samsyango,SARAKARI YOJANAUP-GOVERMENTUTTAR, PRADESH,Utter Pradeshvaranasi

मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में इंडस संस्था के सौजन्य से विकास खंड सेवापुरी के तीन आशा कार्यकत्री को प्रतीक के रूप में ऑक्सीमीटर का किया गया वितरण

वाराणसी। मुख्य विकास अधिकारी मधुसूदन हुल्गी की अध्यक्षता में आज बुधवार को विकास भवन सभागार में आयोजित बैठक में इंडस संस्था के सौजन्य से विकास खंड सेवापुरी की तीन आशा कार्यकत्री को प्रतीक के रूप में ऑक्सीमीटर का वितरण किया गया तथा 233 ऑक्सीमीटर विकासखंड सेवापुरी में आशा कार्यकत्रियों को वितरित किया गया। वितरण समारोह में परियोजना निदेशक इंदौर संस्था के प्रतिनिधि माइक्रोवेव के प्रतिनिधि तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सेवापुरी के HEO हेतु उपस्थित थे।
       मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में सेवापुरी विकास अभियान के अंतर्गत द्बितीय चरण के विकास कार्यक्रमों की समीक्षा हेतु बैठक आयोजित की गई। बैठक में समस्त अधिकारियों को सेवापुरी विकास अभियान के द्वितीय चरण के लिए कार्य योजना तत्काल प्रस्तुत करने हेतु निर्देशित किया गया। समस्त अधिकारियों को अवगत कराया गया कि सेवापुरी विकासखंड में सभी क्लस्टरों  में नियुक्त नोडल अधिकारी दिनांक 8-7-2021 को तथा दिनांक 9-7- 2021 को भ्रमण करके अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे। समस्त विभागीय अधिकारियों को यह भी निर्देशित किया गया कि 12 एवं 13 जुलाई को ग्राम प्रधानों के प्रशिक्षण हेतु प्रशिक्षण सामग्री तैयार कर प्रशिक्षण सत्र में ग्राम प्रधानों को जानकारी प्रदान करने की कार्यवाही सुनिश्चित कराएं।
        बैठक में परियोजना निदेशक, मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग, सहायक श्रम आयुक्त आदि अधिकारी उपस्थित थे।

liveupweb
the authorliveupweb