BJPDMVARANASILucknowUPup GogermentUtter Pradesh

यूपी सरकार के मंत्री आशुतोष टंडन ने सर्किट हाउस में वृक्षारोपण कर मनाया पर्यावरण दिवस

शनिवार वाराणसी समेत पूरे विश्व में पर्यावरण दिवस मनाया जा रहा है इस अवसर पर प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी पर्यावरण दिवस के अवसर पर जहां जिला प्रशासन के द्वारा जगह-जगह पौधारोपण किया जा रहा है तो वही कुछ सामाजिक संगठन भी विश्व पर्यावरण दिवस पर पौधारोपण का कार्य कर रहे हैं इसी कड़ी में आज वाराणसी के सर्किट हाउस में मंत्री आशुतोष टंडन मेयर मृदुला जायसवाल नगर आयुक्त गौरांग राठी विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने पौधारोपण कर विश्व पर्यावरण दिवस को को मनाया ज्ञात हो

कि 5जून को पूरे विश्व में विश्व पर्यावरण दिवस मनाया जाता है, जिसका उद्देश्य बदलते परिदृश्‍य के बीच लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक करना है। विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर वाराणसी की एक संस्था ‘छोटी सी आशा’ के सदस्यों ने भी विश्व पर्यावरण दिवस को कमिश्नर दीपक अग्रवाल की अपील के बाद कोरोना वारियर्स के सम्मान में पौधारोपण कर मनाया।


कोरोना काल में देश के तमाम फ्रंट लाइन वर्कर्स, डॉक्टर्स,  नर्स, पेरामेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, पत्रकार नगर निगम कर्मचारी इन सभी ने अपनी जान की फ़िक्र किए बिना लोगों के प्रति अपना कर्त्वय निभाया और अपनी सेवा प्रदान की। ऐसे में इस बार मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल ने सभी से इस पर्यावरण दिवस पर इन  वारियर्स के सम्मान में पौधारोपण कर यह पर्व मनाने की अपील की थी।

liveupweb
the authorliveupweb