Big NewsLucknowTopUTTAR, PRADESH,

उत्तर प्रदेश BJP का आज 18 जिलों में प्रबुद्ध सम्मेलन, वाराणसी में सम्मेलन को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जोरदार तैयारी कर रही भारतीय जनता पार्टी रविवार को प्रदेश के 18 जिलों में प्रबुद्ध सम्मेलनों का आयोजन कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी में होने वाले इस सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही 17 अन्य जिलों में भाजपा उत्तर प्रदेश के प्रभारी पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा, केंद्रीय मंत्री तथा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह व संगठन महामंत्री सुनील बंसल संबोधित करेंगे।

वाराणसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम को चार बजे प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। दोपहर करीब 2.30 बजे पुलिस लाइन हेलीपैड पर उनका हेलीकाप्टर उतरेगा। इसके बाद वह सर्किट हाउस में विकास कार्यों व कानून-व्यवस्था के साथ ही कोविड प्रबंधन स्वच्छता की समीक्षा करेंगे। शाम चार बजे से पांच तक भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी रात नौ बजे श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के साथ ही विस्तारीकरण-सुंदरीकरण परियोजना का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद रात करीब दस बजे बाबतपुर एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।

यागराज में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा प्रदेश के प्रभारी राधा मोहन सिंह शहर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को जीत का मंत्र देंगे। इसके साथ ही सभी को साधने की कवायद में रूठे कार्यकर्ताओं को भी साथ लाने का प्रयास होगा।

कानपुर में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बी ब्लॉक पनकी के दुर्गा पार्क में लोक निर्माण विभाग, राजकीय निर्माण निगम, सेतु निगम की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। इसके बाद साकेत नगर के होटल मंदाकिनी रॉयल में कानपुर दक्षिण जिले के किदवई नगर विधानसभा क्षेत्र के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल होंगे। 

liveupweb
the authorliveupweb