policeTopUPvaranasi

Varanasi : महिला कांस्टेबल के सामने उड़ा रहा था सिगरेट के धुएं का छल्ला, दारोगा ने किया चालान

वाराणसी। बेधड़क किसी पब्लिक प्लेस पर सिगरेट के छल्ले उड़ाने वाले सावधान हो जाएं क्योंकि ये शौक उनको महंगा पड़ सकता है। जी हाँ! मण्डलीय अस्पताल में एक अधेड़ शख्स को सिगरेट का छल्ला उड़ाना महंगा पड़ गया। दरअसल उसके सिगरेट के धुएं से महिला कांस्टेबल को चक्कर और उल्टी शुरू हो गई जिसके बाद दारोगा ने खुलेआम धूम्रपान करने वाले अधेड़ शख़्स का चालान कर दिया।

इमेरजेंसी वार्ड के बाहर लगा रहा था कश
मिली जानकारी मुताबिक, मंडलीय अस्पताल कबीरचौरा के इमरजेंसी वार्ड के बाहर एक अधेड़ उम्र का बृज किशोर केशरी सिगरेट का छल्ला उड़ा रहा था। सिगरेट के धुएं से पास में खड़ी महिला कांस्टेबल सुमन को चक्कर आने के साथ उल्टियां होने लगी। वहीं, गश्त कर रहे कबीरचौरा चौकी प्रभारी प्रीतम तिवारी की नजर जब महिला कांस्टेबल पर पड़ी तो उन्होंने सबसे पहले महिला कांस्टेबल को मिनरल वाटर से मुँह साफ कराया।

तत्काल चौकी प्रभारी ने डॉक्टरों की टीम से महिला कांस्टेबल सुमन की जांच कराई। डॉक्टरों ने कहा सिगरेट के धुएं से महिला कांस्टेबल को चक्कर आने के साथ उल्टियां हुई। डॉक्टरों के परामर्श से चौकी प्रभारी ने महिला कांस्टेबल सुमन को दवा खिलाकर पास के चौकी में आराम करने को कहा। महिला कांस्टेबल की स्थिति जब सामान्य हुई तो चौकी प्रभारी ने अपने वाहन से महिला कांस्टेबल सुमन को उसकी तैनाती स्थल रोहनिया थाना पहुंचवाया।

कबीरचौरा चौकी प्रभारी प्रीतम तिवारी ने चौक थाना क्षेत्र के रहने वाले अधेड़ उम्र के बृज किशोर केशरी को फटकार लगाते हुए चालान काटा। चौकी प्रभारी प्रीतम तिवारी ने बताया रोहनिया थाने पर तैनात महिला कांस्टेबल सुमन मंडलीय अस्पताल में एक लड़की का मेडिकल कराने आई थी। सिगरेट के धुएं के कारण चक्कर उल्टियां आने लगी। हालांकि, डॉक्टरों के उपचार के बाद महिला कांस्टेबल की स्वास्थ्य सामान्य तौर पर ठीक रही। महिला कांस्टेबल को निजी वाहन से रोहनिया थाने भेजने के साथ सिगरेट का छल्ला उड़ा रहे अधेड़ का चालान किया गया।

liveupweb
the authorliveupweb