policeTopUPUP POLICEvaranasiVARANASI POLICE

Varanasi :आर्थिक तंगी से आजिज युवक ने की खुदकुशी

वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र के किरहिया में गुरुवार की देर रात को आर्थिक तंगी से आजिज आकर राहुल सरकार (34) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल सरकार ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेकर खोजवां निवासी पूनम सिंह से प्रेम विवाह किया था और किरहिया में किराये के मकान में रहता था।

दम्पत्ति से पांच वर्षीय माही सरकार व तीन वर्षीय मीठी सरकार है। जो महमूरगंज स्थित अपने चाचा अतुल सरकार के साथ रहती है। अतुल अविवाहित है।राहुल की लॉकडाउन के बाद से कामकाज बंद हो गया था जिसे लेकर अवसाद में रहने लगा और ज्यादा मात्रा में शराब का सेवन कर पत्नी पूनम की पिटाई करता था।

 जिससे आजिज आकर उपकी पत्नी सप्ताह पूर्व अपने खोजवां स्थित मायके चली गयी थी और वही रहने लगी।किरहिया निवासी मकानमालिक गयाराम ने पुलिस को बताया कि दोपहर तक राहुल के कमरे का दरवाजा नही खुला तो खिड़की की तरफ से कमरे में झांककर देखा तो राहुल छत की कुंडी के सहारे गमछा की सहायता से फांसी के फंदे पर लटक रहा था। गयाराम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

राहुल के भाई अतुल सरकार ने बताया कि राहुल प्रेम विवाह के बाद से ही महमूरगंज स्थित निजी मकान को छोड़कर किरहिया में किराए पर रहकर मजदूरी करता था।लाकडाउन के बाद से अवसाद ग्रसित रहकर भारी मात्रा में शराब का सेवन करने लगा था, ऐसा प्रतीत होता है कि नशे की हालत में फांसी लगाकर खुदकुशी करने की आशंका जाहिर किया। 

liveupweb
the authorliveupweb