Big NewsPoliticsTopUP

Varanasi : अजय राय ने बीजेपी के विधायक – मंत्रियों पर लगाया जिला पंचायत सदस्यों के खरीद-फरोख्त का आरोप

वाराणसी। पूर्व मंत्री अजय राय ने एक बयान जारी कर कहा की – कोरोना पूरी तरह पैर पसार चुका है।महामारी से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है हर व्यक्ति परेशान व खासकर काशी में तो स्थिति अति दयनीय है। प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में सत्ता पक्ष के स्थानीय मंत्रियों-विधायकों द्वारा सदस्यों की खरीद-फरोख्त का दौर जारी है।  दो सदस्यों को भाजपा का सदस्यता ग्रहण कराया गया। यह कृत्य अमानवीय है।

स्थानीय मंत्रीयो-विधायको की उदासीनता पूरे कोरोना काल में जनता के सामने रहा यहां तक की मंत्री-विधायक मीडिया से सवाल पूछने पर भागते नजर आए थे।और जिस दौर में मंत्रीयो-विधायको जनता के बीच रहकर जनता का सेवा करना चाहिए पीड़ितों को बेड, अस्पताल, दवाइयों का व्यवस्था करवाना चाहिए उस समय मे यह जिला पंचायत चुनाव में जीते सदस्यों का खरीद-फरोख्त हो रहा है।शर्म आना चाहिए मानवता को शर्मशार करने वाला कृत्य सत्तासीनो द्वारा किया जा रहा है।

यह मंत्रीयो- विधायको अपने शीर्ष नेतृत्व से सीख रहे है खरीद-फरोख्त करना क्योंकि पूरे देश मे खरीद-फरोख्त की राजनीति भाजपा ने शुरू की है।और यह कवायद नीचे स्तर तक जारी है।जनहित में जनता का कार्य करने के बजाय खरीद-फरोख्त की राजनीति निंदनीय कदम है।लोकतांत्रिक मूल्यों व संवैधानिक मूल्यों का हनन किया जा रहा है पूर्ण रूप से  इस प्रकरण की जितनी निंदा की जाए कम है।

liveupweb
the authorliveupweb