policeTopUPUP POLICEvaranasiVARANASI POLICE

Varanasi : भेलूपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 12 घंटे में ही लूट की घटना का किया  खुलासा

वाराणसी। भेलूपुर पुलिस ने लूट व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में हत्यारोपी जमेरूल सेख को बारह घण्टे के अन्दर हिरासत में ले लिया प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से पश्चिम बंगाल निवासी जमरूल शेख अस्थायी रूप से बजरडीहा में रह रहा था। उस दौरान प्रेम विवाह कर लिया।

कुछ दिनो बाद वह अपने साला की ही हत्या के आरोप में जेल चला गया। छूटने पर उसने अपने जमानतदार को जमानत वापस न लेने का दबाव बनाते हुए भागने के फिराक में लग गया। बजरडीहा निवासी जमानतदार लाल बहादुर वर्मा का आरोप है कि सोमवार की शाम को जमरूल शेख व उसके पिता कासिम शेख ने बजरडीहा स्थित देवपोखरी के पास घेरकर दुर्व्यवहार किया और जमानत वापस लेने पर जान से हाथ धोने की धमकी देते हुए जेब में रखा पचास रुपये छीन कर चंपत हो गया।

लाल बहादुर ने बताया कि कासीम शेख मकान निर्माण का कार्य करता है। मकान निर्माण के बाबत भेट हुई थी। इस दौरान उसने अपने पुत्र जमरूल सेख की जमानत लेने के लिए दबाव बनाया। परन्तु जमानत के पश्चात उसके चाल-चलन में कोई बदलाव नही हुआ और अपने अस्थायी पता को छोड़कर अन्य कही ठिकाना की तलाश करने लगा। जिससे लालबहादुर को चिन्ता हुई और लालबहादुर ने जमानत वापस लेने की ठान ली। 

न्यायालय में जमानत वापसी का अर्जी लगा तो जमेरूल सेख व उसके पिता कासिम सेख आगबबूला हो गये और जमानतदार लालबहादुर को सबक सिखाने की धमकी देने लगे। बजरडीहा चौकी प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि हत्यारोपी जमेरूल सेख बजरडीहा स्थित अपने अस्थायी को छोड़कर चन्दौली में अन्य ठिकाना बना रखा था। और वहां से भी भागने की चर्चा क्षेत्र में व्याप्त थी।

liveupweb
the authorliveupweb