PoliticsTopUPvaranasi

Varanasi : सलारपुर, कोटवां बाढ़ आश्रय स्थल पहुंचे कैबिनेट मंत्री पीड़ितों को बांटा राहत सामग्री

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण मंत्री अनिल राजभरमंगलवार को गंगा नदी के बाढ़ में फंसे लोगों के आश्रय केंद्र सलारपुर व कोटवां प्राथमिक विद्यालय पर जाकर वहां रह रहे लोगों का कुशलक्षेम जानने के साथ ही राहत सामग्री उपलब्ध कराई। इस मौके पर मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी। प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे प्रदेश में इसकी पूरी व्यवस्था की है। 

शिवपुर विधानसभा के वे सभी गांव जो बाढ़ से पीड़ित हैं उन सभी गांवों का मैं खुद दौरा कर सरकारी हर सुविधाएं मुहैया कराने की व्यवस्था की है। इसके लिए सरकार के सभी मातहतों के अलावा यहां भाजपा संगठन के कार्यकर्ताओं को भी राहत शिविरों में लगाया गया है। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि कहीं कोई बाढ़ पीड़ितों को समस्या न हो। ऐसा दिखाई भी दे रहा। प्रदेश की पहली सरकार है।   

जो कोरोना व बाढ़ में आम लोगों के साथ खड़ी है। इसके बाद वे चिरईगांव के राजापुर, कमौली गांव भी पहुंचे। वहां बाढ़ से बर्बाद हुए फसलों को भी देखा। मंत्री अनिल राजभर के बुधवार को ढाब क्षेत्र का दौरा करेंगे। उनके साथ पवन चौबे, जितेंद्र सिंह,शेखर राजभर,संजय सिंह,कमलेश मौर्य, धर्मेन्द्र पटेल आदि कई प्रमुख लोग शामिल रहे।

liveupweb
the authorliveupweb