CrimepoliceTopUPvaranasiVARANASI POLICE

Varanasi : कैंट पुलिस ने किया हाई प्रोफाइल लूट का पर्दाफाश तीन अभियुक्त चढ़े पुलिस के हत्थे

वाराणसी। हाई प्रोफाइल लूट कांड का कैंट पुलिस ने सफल अनावरण करते हुए तीन अभियुक्तों को मीडिया के सामने पेश किया ज्ञात हो कि 25 तारीख को सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला के साथ सर्किट हाउस के पास चेन स्नेचिंग की घटना घटित हुआ जिसको लेकर जनपद की क्राइम ब्रांच थाना कैंट की ट्रेन टाइम वह सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कैंट पुलिस ने लगातार प्रयास करते हुए। 

तीन अभियुक्तों को लूट की सोने के चैन के साथ व एक अधत देसी तमंचा वह 315 बोर जिंदा कारतूस गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की पकड़े गए अभियुक्तों के ऊपर जनपद में दर्जनभर से ज्यादा मुकदमा पंजीकृत है मीडिया से बात करते हुए एसीपी कैंट अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के लिए 3 टीम का गठन किया गया था और अभियुक्तों के ऊपर 10000 का इनाम भी घोषित किया गया था। 

जिसको लेकर कैंट पुलिस व जनपद की क्राइम टीम किस सक्रियता और मुखबिर की सूचना पर प्रदुमन उर्फ प्रदीप जोकि महेशपुर के रहने वाले हैं जिनके ऊपर धारा 457 380 411 तो वही अमन उर्फ अमर निवासी महेश सूट के ऊपर 392 411 120 बी और आयुष उर्फ के पी के ऊपर 389 धारा 411 जैसे गंभीर धाराओं में पूर्व में भी मुकदमा पंजीकृत था गिरफ्तार किए गए। 

अभियुक्त के पास से एक अदद लूट की सोने की चेन एक अदनान नाजायज देसी तमंचा और 315 बोर कारतूस 4000 जिंदा कारतूस और लूट की घटना में प्रयुक्त एक कदम चोरी की मोटरसाइकिल बरामद किया गया गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक राकेश सिंह थाना कैंट उपनिरीक्षक परविंदर सरोज कांस्टेबल रामानंद यादव क्राइम ब्रांच से उपनिरीक्षक बृजेश मिश्रा हेड कांस्टेबल सुरेंद्र मौर्य आदि लोग शामिल रहे।

liveupweb
the authorliveupweb