policeTopUPvaranasiVARANASI POLICE

Varanasi : नीलगिरी कंपनी ठगी एवं धोखाधड़ी की हुयी शिकायत, वैधानिक कार्यवाही की मांग


वाराणसी। अमिताभ ठाकुर तथा डॉ नूतन ठाकुर ने नीलगिरी ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज, मलदहिया, वाराणसी द्वारा ठगी एवं धोखाधड़ी की शिकायत की है। पुलिस कमिश्नर वाराणसी सहित अन्य को भेजी अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि उन्हें प्राप्त एक शिकायत एवं विडियो के अनुसार नीलगिरी कंपनी के सीएमडी विकास सिंह तथा एमडी रितु सिंह द्वारा तमाम लोगों से फर्जीवाड़ा कर धन निवेश कराया गया है और मांगने पर पैसा नहीं दिया जा रहा है। इस कंपनी को कई स्थानीय पुलिस अफसरों तथा बाहुबलियों को समर्थन है, जिसके कारण ये लोग निवेशकों को डरा-धमका कर रखते हैं और कई बार अपने गुंडों से मारपीट भी करवाते हैं।  

वीडियो में विकास सिंह व रितु सिंह द्वारा एक व्यक्ति को खुलेआम धमकी तथा पिटाई दिख रही है. ये उनकी कंपनी पर सीबीआई का केस होने तथा एक व्यक्ति के  शाइन सिटी छोड़ कर उनकी कंपनी में आने के बाद कुछ ही सालों में कई करोड़ की कोठी बनाने की बात भी कह रहे हैं। 

अमिताभ तथा नूतन ने कहा कि इस कंपनी द्वारा फर्जीवाड़े, वित्तीय गड़बड़ी के तथ्य उजागर हो रहे हैं पर निवेश करने वाले लोग इस कंपनी के लोगों से बहुत डरे हुए हैं कि ये लोग गुंडागर्दी करते हैं तथा लोगों को ऑफिस में बुला कर मारते हैं। अतः उन्होंने इस मामले में वैधानिक कार्यवाही की मांग की है। 

liveupweb
the authorliveupweb