congressPoliticsTopUPvaranasi

Varanasi : वार्डो की समस्या को लेकर कांग्रेस पार्षद दल के नेता सीताराम केसरी ने मिले नगर आयुक्त से, सौंपा मांगपत्र

 वाराणसी।  वाराणसी के सभी वार्डो की समस्या को लेकर कांग्रेस पार्षद  दल के नेता सीताराम केसरी जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्षद नगर आयुक्त से मिले जिसमे कांग्रेस के सभी पार्षदों ने अपने अपने वार्ड की समस्या को नगर आयुक्त के सामने रखा और मांगपत्र भी दिया। इस मीटिंग में सीताराम केसरी जी ने कहा की पिछले कई सालो से शाही नाला की सफाई के नाम पर पूरे बनारस की सीवर लाईनो को बंद कर दिया जगह जगह सीवर ओवर फ्लो हो रहा है लोगो के घरो में सीवर का पानी उल्टा फेक रहा है सीवर युक्त पानी पीने को जनता मजबूर है। 

रमजान अली ने एलइडी  लाइट की बात कही की किसी वार्डो में बंद पड़े लाईट की मरमत नहीं हो रही है जिन गलियो में अँधेरा है वह नयी लाइट नहीं लग रही है । जोन के चौकियों पर सामान विभाग के कर्मचारी नहीं है की गलियो को ठीक किया जाये। ठेकेदारो का शोषण नगर निगम में किया जा रहा है उनकी पेमेंट सालो से रुकी है जिसके वजह से कोई ठेकेदार टेंडर नहीं ले रहा है और यही कारन है की वाराणसी में विकास कार्य ठप पड़े है। पार्षद हाजी ओकास अंसारी ने कहा की वार्डो के गलियो के निर्माण के लिए  जो बीस लाख का विकास कार्य पास हुआ है उसे तत्तकाल कराया जाये अमरपुर बटलोहिया की ट्यूबेल बैठ गयी है जिसके कारन सरैया।

 बटलोहिया । मढ़िया । शैलपुत्री की जानत को पिने जा पानी नहीं मिल पा रहा है इसे तत्तकाल रिबोर कराया जाये जलालीपुरा वार्ड में बहुत साडी कच्ची गालिया है उस पर इंटरलॉकिंग लगाया जाये । गुलशन अली ने बताया की जैतपुरा छ मोहानी  पर रोजाना सीवर का पानी बाह रहा है जुसके कारन जनता को काफी दिक्कत का सामना करना पड रहा है इसे ठीक कराया जाये । अफ़ज़ाल अंसारी डॉ0 हबीबुल्ला रोड वर्षो से छतिग्रस्त है जिसपर जनता का चलना दूभर हो गया है इस सड़क का निर्माण जल्द से जल्द कराया जाये । इसी तरह सभी पार्षदों ने अपने अपने वार्ड की समस्या को लिख कर नगर आयुक्त को दिया। लेकिन वाराणसी की समस्या की समाधान कराने के लिए नगर आयुक्त का रुझान ठीक नहीं था। 

आज नगर आयुक्त विकास कार्य कराने का कोई आश्वासन नहीं दिया। अब वाराणसी का भगवान ही भला करे । आज मिलने वालो में मौजूद पार्षदों में सीताराम केसरी । रमजान अली । हाजी ओकास अंसारी । असलम खान । डॉ0 अख्तर अली । अरशद लड्डू । अफ़ज़ाल अंसारी । साज़िद अंसारी । गुलशन अली । तुफैल अंसारी । प्रिंस खगोलंन । बेलाल अहमद ।  अनीसुर्रहमान । मो0 सलीम । बेलाल अंसारी । मौलाना रियाजुद्दीन आदि पार्षद मौजूद थे। 

liveupweb
the authorliveupweb