congressPoliticsTopUPvaranasi

Varanasi : कांग्रेसियो ने शहीद विशाल पांडेय के घर के बाहर चलाया श्रमदान कार्यक्रम

वाराणसी। काशी के लाल,शहीद विशाल पाण्डेय  के सम्मान की लड़ाई के क्रम में आज 5 सितंबर को महानगर कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान श्रमदान कार्यक्रम हुआ व 3 सूत्रीय वादों को पूरा करने की मांग को लेकर चरणबद्ध तरीके जनता के समक्ष इस गूंगी बहरी सरकार को जगाने का क्रम जारी है।जो आगे जाकर जनांदोलन में तब्दील होगा। श्रमदान अभियान शुरू करने से डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी व शहीद विशाल पांडेय के चित्र पर पुष्पांजलि कर श्रमदान अभियान शुरू हुआ।

सरकार द्वारा किये गए वादे निम्न है:-
1- शहीद विशाल पाण्डेय जी की प्रतिमा सांस्कृतिक संकुल में लगेगी।
2- गली का नाम शहीद विशाल पांडेय के नाम पर रखा जाएगा।
3- आवास जाने वाले मार्ग पर मुख्य द्वार विशाल पाण्डेय  के स्मृति में बनेगा।

श्रमदान अभियान में मुख्य रूप से पूर्व मंत्री/विधायक मा0 अजय राय उपस्थिति रहे

इस मौके पर शहीद विशाल पांडेय  के पिता विजय शंकर पाण्डेय व परिजन उपस्थिति रहे

श्रमदान कार्यक्रम का अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने किया

विधायक मा0 अजय राय जी ने कहा की काशी के लाल शहीद विशाल पाण्डेय  की लड़ाई कांग्रेस पार्टी लड़ रही है।आज श्रमदान करते हुए शहीद विशाल पाण्डेय  के आवास वाली गली में देखा गया की दुर्व्यव्यवस्था का अंबार है।भाजपा शहीदों पर राजनीति करती है यह प्रधानमंत्री जी का संसदीय क्षेत्र है और जिस गली के शहीद विशाल पाण्डेय का घर है वह मोहल्ला उत्तरी विधानसभा में आता है और यहां के विधायक मंत्री भी है लेकिन शहीद के आवास जाने वाला मार्ग ध्वस्त है।

नई द्वार की बात तो छोड़िए यहां तो गली ही बदहाल है।शर्म आनी चाहिए जनप्रतिनिधियों को जो एक शहीद को सम्मान नही दे पा रहे है।सिर्फ बड़ी-बड़ी बाते,बड़े-बड़े वादे, ढोंग,जुमलेबाजी,झूठ,तक ही भाजपा सीमित है।शहीद के परिजनों सँग पूरी कांग्रेस पार्टी खड़ी है।हम लोग लगातार सड़को पर जनता के बीच इस मुद्दे को लेकर है।क्योंकि यह लड़ाई सम्पूर्ण काशी की लड़ाई है और निश्चित रूप से अगर सरकार ने कोई ठोस कदम नही उठाया तो बड़ा जनांदोलन होगा और काशीवासियों से अंशदान एकत्रित करके शहीद की प्रतिमा लगवाना,मुख्य द्वार बनवाना,रास्ते की मरम्मत आदि कार्य किया जाएगा।यह सरकार हर मोर्चे पर विफल है।

भाजपा का एजेंडा सिर्फ झूठी मार्केटिंग तक सीमित है।कांग्रेस का कार्यकर्ता इस जनविरोधी सरकार को बेनकाब करने व शहीद को सम्मान दिलाने के लिए संकल्पित है।साथ ही आज शिक्षक दिवस है महान विद्वान देश के द्वितीय राष्ट्रपति स्व.डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी के जयंती पर सादर नमन करता हूं व उनके स्मरण में मनाए जाने वाले शिक्षक दिवस पर समस्त गुरुजनों व आप सभी को शुभकामनाएं देता हूं।व शहीद विशाल पांडेय जी को नमन करते है।निश्चित शहीद का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

पूर्व विधायक अजय राय,शहीद विशाल पाण्डेय के पिता विजय शंकर पाण्डेय,महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे,मनीष चौबे,ओमप्रकाश ओझा,शैलेन्द्र सिंह,फसाहत हुसैन बाबू,दिलीप चौबे,मनीष मोरोलिया,अजय सिंह शिवजी,अशोक सिंह,चंचल शर्मा,विश्वनाथ कुंवर,विकास सिंह,परवेज खान,रंजीत तिवारी,ऋषभ पांडेय,हसन मेहदी कब्बन,विकास कनोडिया, रोहित दुबे,मनीष शर्मा,किशन यादव,आनंद पाठक,विनीत चौबे,आदर्श चौबे बाबू,आयुष सिंह,मो.उजैर,आशीष गुप्ता, आदि लोग उपस्थिति रहे।

liveupweb
the authorliveupweb