CrimeDMVARANASIHealthjan samsyapoliceSOCIALTopUPup GogermentUtter PradeshvaranasiVARANASI POLICE

“अलीगढ़ जहरीली शराब काण्ड में  मौतों के बाद जागी वाराणसी आबकारी और पुलिस-प्रशासन की टीम, जमकर शराब की दुकानों की हुई जांच-पड़ताल”

वाराणसी :- उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब की वजह से होने वाली मौतों की बढ़ती घटनाएं और अभी अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 2 दर्जन से भी ज्यादा हुई मौतों के बाद वाराणसी में आबकारी विभाग और पुलिस प्रशासन मुस्तैद दिखाई पड़ रही है  जिस कड़ी में वाराणसी के अलग-अलग इलाकों में स्थित शराब की दुकानों पर पुलिस प्रशासन के साथ आबकारी विभाग की टीम ने जबरदस्त चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है  वाराणसी के वरुणापार से लेकर सिगरा इलाके तक मे चेकिंग

अभियान से अफरा-तफरी मच गई जब भारी पुलिस बल के साथ टीम ने अचानक  लक्सा वाइन शॉप पर पहुंचकर जांच करना शुरू किया। जांच की जद में अंग्रेजी और देसी शराब के अलावा बियर की दुकानो  भी जांच की जा रही है। जहां आबकारी व पुलिस प्रशासन अवधेश कुमार पांडे पहुंचकर टीम संयुक्त रूप से न केवल खरीद बिक्री और स्टॉक का रजिस्टर चेक किया, बल्कि बिक्री के लिए रखी गई मदिरा का बारकोड स्कैन करके भी उसकी जांच की। हालांकि जांच के दौरान किसी तरह की गड़बड़ी नहीं पकड़ी गई, लेकिन यह अभियान आगे आने वाले 15 दिनों तक  चलता रहेगा।

liveupweb
the authorliveupweb